ताज़ा खबर
 

चार रियर कैमरे और 5000 mAh बैटरी वाला Vivo Y50 लॉन्च, जानें खासियतें

Vivo Y50 Specifications: Vivo ने हाल ही में अपनी वाई सीरीज़ के अंतर्गत वीवो वाई50 को किया लॉन्च। जानें, Vivo Y50 price के बारे में।

Vivo Y50 Specifications: जानें, वीवो वाई50 के बारे में

Vivo Y50 launched: हैंडसेट निर्माता कंपनी Vivo ने हाल ही में अपनी वाई सीरीज़ के अंतर्गत नए स्मार्टफोन वीवो वाई50 को लॉन्च कर दिया है। अहम खासियतों की बात करें तो फोन में 5000 mAh की बैटरी जान फूंकने का काम करती है। आइए अब आपको इस लेटेस्ट वीवो स्मार्टफोन (Vivo Mobile) के फीचर्स और कीमत की जानकारी देते हैं।

Vivo Y50 Specifications

वीवो वाई50 में 6.53 इंच फुल-एचडी+ स्क्रीन दी गई है। यह फोन होल-पंच डिज़ाइन के साथ उतारा गया है। वीवो कंबोडिया के आधिकारिक फेसबुक पेज पर जानकारी के मुताबिक इस फोन का सिंगल वेरिएंट उतारा गया है जो 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है।

फेसबुक पर साझा की गई तस्वीरों को देखने से पता चला है कि फोन के पिछले हिस्से में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस लेटेस्ट वीवो स्मार्टफोन में कौन से प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, कंपनी ने फिलहाल इस बारे में जानकारी को साझा नहीं किया है।

टिप्स्टर सुधांशु अंभोरे ने ट्वीट कर दावा किया है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। बैटरी क्षमता की बात करें तो फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी जान फूंकने का काम करती है। यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Vivo Y50 Camera

वीवो वाई50 के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13MP प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है। 120 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ 8MP वाइड-एंगल कैमरा सेंसर है। 2MP का पोर्ट्रेट कैमरा सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कितने मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, फिलहाल इस बारे में जानकारी नहीं मिली है।

Vivo Y50 Price

वीवो कंबोडिया के आधिकारिक फेसबुक पेज के अनुसार, वीवो वाई50 की कीमत 249 डॉलर (लगभग 18,950 रुपये) है। फोन के दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, स्टारी ब्लैक और आइरिस ब्लू।

COVID-19 Lockdown के चक्कर में अटक गए जरूरी काम? ये 7 सरकारी Apps दिलाएंगे ‘आराम’

COVID-19 India Tracker Live: कोरोना वायरस के मरीजों की आधिकारिक जानकारी है यहां

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus Lockdown के चक्कर में अटक गए हैं जरूरी काम? ये 7 सरकारी ऐप्स दिलाएंगे ‘आराम’
2 Infinix Note 7 और Infinix Note 7 Lite लॉन्च, मिलेगी दमदार बैटरी और 48MP कैमरा
3 BSNL के इस प्रीपेड प्लान में हुआ बड़ा बदलाव, जानें जरूरी डिटेल्स