Vivo भारत में ला रहा है नया फोन, लॉन्च से पहले कीमत का खुलासा, जानें लीक्स फीचर्स

Vivo Y33s launch: वीवो भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसका नाम Vivo Y33s है। इस स्मार्टफोन की कीमत 20 हजार रुपये से कम होगी।

vivo phone, vivo mobile, vivo mobile 4g
यह फोटो प्रतीकात्मक है। (फोटोः वीवो वेबसाइट)

vivo upcoming mobile: Vivo भारत में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिसका नाम Vivo Y33s होगा। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और लीक्स हो चुके हैं। नई रिपोर्ट के में दावा है कि यह फोन भारत में 23 अगस्त यानी सोमवार को लॉन्च होगा। सोमवार को लॉन्चिंग के बाद यह ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा। इसे ऑनलाइन स्टोर्स से भी खरीदा जा सकेगा। 91 मोबाइल्स अपनी रिपोर्ट में बताया कि वीवो वाई 33एस को अमेजन पर देखा गया है।

91 मोबाइल्स ने इस लिस्टिंग का स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किया है। स्क्रीनशॉट्स के मुताबिक, इसकी कीमत 17990 रुपये होगी, हालांकि इसमें 21999 रुपये का भी जिक्री है, जिसे काटकर 17990 रुपये कीमत बताई गई है। हालांकि अभी तक कंपनी ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

अमेजन की स्क्रीनशॉट्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। पुरानी लीक्स रिपोर्ट के मुताबिक, इस फोन में 6.58 इंच का फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। यह एक फुल एचडी प्लस स्क्रीन है।

इसका रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। यह 90.6 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो ऑफर करता है। इसमें ब्लू लाइट फिल्टर भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 1 टीबी तक का एसडी कार्ड लगाया जा सकता है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का सेंसर है। इसमें f/1.8 अपर्चर दिया गया है। इसमें सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का बोकेह सेंसर है। 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। सामने की तरफ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

वीवो के इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है, जो लॉक फोन अनलॉक करने का काम करता है। यह फोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ FunTouch OS 11.1 दिया गया है। इसमें 5000mAh की बैटरी और 18W का फास्ट चार्जर दिया गया है। बताते चलें कि शुक्रवार को कंपनी ने वीवो वाई 21 को भारत में लॉन्च किया है।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट