scorecardresearch

गजब हो गया! लॉन्च से पहले Vivo Y22s ऑनलाइन लिस्ट, सारे स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा

Vivo Y22s को लॉन्च से पहले कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। जानें इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में…

गजब हो गया! लॉन्च से पहले Vivo Y22s ऑनलाइन लिस्ट, सारे स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा
Vivo Y22s स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर और 5000mAh की बैटरी दी गई है।

Vivo V22s स्मार्टफोन को कंपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लॉन्च से पहले लिस्ट कर दिया गया है। उम्मीद है कि वीवो वी22एस को जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा। वीवो की ग्लोबल वेबसाइट पर इस आने वाले Y-Series फोन की लिस्टिंग से सारे स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है। लेकिन कंपनी ने फिलहाल किसी लॉन्च डेट के बारे में जानकारी साझा नहीं की है। इस लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन में 500mAh बैटरी होगी। आपको बताते हैं Vivo के इस अपकमिंग फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में सबकुछ…

Vivo Y22s specifications

Vivo Y22s स्मार्टफोन में 6.55 इंच फुलएचडी (720 x 1,612 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन पर वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच मिलती है। हैंडसेट में रियर पर ड्यूल कैमरा मॉड्यूल है। स्मार्टफोन को साइट पर स्टारलाइट ब्लू और समर स्यान कलर में देखा जा सकता है।

इस लिस्टिंग के मुताबिक, वीवो वाई22एस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर दिया गया है। हैंडसेट में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। फोन की रैम को 16 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। वहीं स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। वीवो का यह फोन ऐंड्रॉयड 12 बेस्ड Funtouch OS 12 के साथ आएगा। हैंडसेट को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। वीवो की ग्लोबल साइट के मुताबिक, डिवाइस का डाइमेंशन 164.30×76.10×8.38 मिलीमीटर और वज़ 192 ग्राम है।

लिस्टिंग के अनुसार, वीवो वाई22एस में अपर्चर एफ/1.8 के साथ 50 मेगापिक्सल प्राइमरी और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल बोकेह सेंसर दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। लिस्टिंग में जिक्र किया गया है कि वीवो के इस हैंडसेट में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, जीपीएस, ग्लोनास, एनएफसी, ओटीजी, एफएम रेडियो और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मौजूद हैं। फोन में एक्सीलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर, ई-कंपास, गायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए गए हैं। वीवो की यह डिवाइस फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

अभी वीवो की वेबसाइट पर वीवो वाई22एस की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। उम्मीद है कि ऑफिशल लॉन्च के वक्त कंपनी इस फोन की कीमत का खुलासा करेगी।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट