ताज़ा खबर
 

Vivo Y20G लॉन्च, इसमें मिलेंगे चार कैमरे और मजबूत बैटरी, Realme और xiaomi से होगी टक्कर

Vivo Y20G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। इस फोन में कंपनी ने कुल चार कैमरे दिए हैं और इनका मुकाबला रियलमी, शाओमी और सैमसंग के फोन्स के साथ होगा।

Vivo, Vivo Y20G price in india, Vivo Y20G launched in india, Vivo Y20g fight with realme xiaomi and samsung phones,Vivo Y20G भारत में लॉन्च।

Vivo Y20G launched: Vivo ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y20G लॉन्च कर दिया है। इस फोन में कंपनी ने कुल चार कैमरे दिये हैं और 6जीबी रैम दी है। साथ ही यह फोन मीडियाटेक हीलियो G80 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ आता है, जो गेम के शौकीनों के लिए एक अच्छा विकल्प बन सकता है। वीवो के इस फोन का मुकाबला सैमसंग के फोन, Realme Narzo 20 Pro और Poco M2 Pro और Redmi Note 9 जैसे फोन से होगा

Vivo Y20G कीमत और कलर
Vivo के इस फोन की कीमत 14,990 रखी गई है, जिसमें 6जीबी रैम वाला वेरियंट प्राप्त होगा। इस फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट, अमेजन, पेटीएम, टाटाक्लिक और वीवो के ऑनलाइन स्टोर से शुरू की जाएगी। यह फोन दो कलर वेरियंट ऑब्सडियन ब्लैक और प्योरिस्ट ब्लू में पेश किया गया है।

Vivo Y20G के स्पेसिफिकेशन
Vivo Y20G का यह फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड FunTouch OS 11 पर काम करेगा। इस फोन में 6.51 इंच एचडी प्लस हैलो व्यू डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इस फोन में ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर दिया गया है, जो गेम प्रेमियों को अच्छा अनुभव देगा। यह फोन 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आता है। मेमोरी बढ़ाने के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड की सुविधा दी गई है।

Vivo Y20G बैटरी
इस फोन में साइड माउंडेट फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है, जो पावर बटन के अंदर ही आता है। कंपनी का दावा है कि यह फोन 0.17 सेकेंड में फिंगरप्रिंट से अनलॉक हो जाता है। साथ ही मजबूत बैटरी बैकअप के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है , जो 18 वाट के चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इससे फोन तेजी से चार्ज होता है।

Vivo Y20G कैमरा
वीवो वाई20जी के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जो अपर्चर F/2.2 के साथ आता है। इसके अलावा अन्य दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के हैं, जिनमें से एक बोकेह के लिए और दूसरा सुपर मैक्रो लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Next Stories
1 Samsung Galaxy Z Flip 3 की कीमत, स्पेसिफिकेशन के बारे में मिली जानकारी, जून में हो सकता है लॉन्च
2 Samsung Galaxy A32, Samsung Galaxy A12 जल्द होंगे लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे कई दमदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
3 WhatsApp पर तीन क्लिक से भेजें अपनी लाइव लोकेशन, जानें ऐसे ही और भी ट्रिक्स
ये पढ़ा क्या?
X