ताज़ा खबर
 

Vivo X60 Pro+ specifications leaks: Vivo का ये फोन पलक झपकते ही कर देगा पूरा टास्क

Vivo जल्द दी अपने फ्लैगशिप मोबाइल Vivo X60 Pro+ को लॉन्च करने वाली है। लेकिन लॉन्च से पहले इस धांसू मोबाइल के स्पेसिफिकेशन के साथ ही कलर समेत अन्य जानकारी लीक हो गई है।

Vivo, 5G, Vivo X60 Pro+ specifications leaks, Vivo X60 Pro+ price, Vivo X60 Pro+ teaser, Vivo X60 Pro+ camera,Vivo X60 Pro+के स्पेसिफिकेशन हुए लीक। (फोटोः द मोबाइल इंडियन)

Vivo X60 Pro+ specifications leaksः Vivo इस महीने अपना एक कार्यक्रम आयोजित करने वाली है, जिसमें कंपनी अपनी Vivo X60 सीरीज के एक शानदार फोन से पर्दा उठाएगी। लेकिन लॉन्च से पहले ही कंपनी के Vivo X60 Pro+ के specifications लीक हो चुके हैं, जिसमें बताया है कि इस आगामी फोन में Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। यह चिपसेट दुनिया का सबसे तेज प्रोसेसर है और वीवो का फोन इसकी मदद से पलक झपकते ही अपना टास्क पूरा कर देगा। हालांकि अभी इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यह फोन 5G सपोर्ट के साथ भी आ सकता है।

Vivo X60 Pro+ से संबंधित स्पेसिफिकेशन JD.com पर लीक हुई हैं। कंपनी ने चीन में दिसंबर के लॉन्च इवेंट में अपने दो फोन Vivo X60 and X60 Pro लॉन्च किए थे। इस इवेंट में ही कंपनी ने आगामी फोन Vivo X60 Pro+ को टीज किया था।

Vivo X60 Pro+ Variant

चाइनीज रिटेल दिग्गज JD.com ने तीन टीजर इमेज लॉन्च की हैं, जो Vivo X60 Pro+ स्मार्टफोन के कई स्पेसिफिकेशन की जानकारी देती है। पहली इमेज में चिपसेट निर्माता कंपनी क्वालकॉम का लोगो लगा है, जिसमें 8 का जिक्र है, जिससे संकेत मिलते हैं कि इस फोन में Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट दिया जा सकता है, जो एक फ्लैगशिप प्रोसेसर है। दूसरी इमेज में लेंस और तीसरी इमेज में बताया कि यह फोन 8GB + 128GB और 12GB + 256GB वेरियंट में लॉन्च होगा। हालांकि कंपनी ने अभी इन स्पेसिफिकेशन की पुष्टि नहीं की है।

Vivo X60 Pro+ Color Variant

लीक्स से पता चलता है कि यह आगामी फोन दो कलर वेरियंट में लॉन्च हो सकता है, जो Deep Ocean Blue और Classic Orange हैं। इतना ही नहीं इसमें हाई क्वालिटी ऑडियो और नया ओएस भी देखने को मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इसमें बेहतरीन लो लाइट फोटोग्राफी के लिए भी कई फीचर्स देगी। वीवो के इस 5G स्मार्टफोन में 4700 mAh की बैटरी होगी, जो कि 55 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Next Stories
1 Co-Win App for Covid-19 vaccination: कोविन एप से मिलेगी वैक्सीन, ऐसे करेगा काम और ये होंगी शर्तें
2 Samsung Galaxy A32 5G लॉन्च, ये कंपनी का सबसे सस्ता 5G फोन, जिसमें हैं पांच कैमरे और मजबूत बैटरी
3 Whatsapp की नई पॉलिसी से Signal App की बढ़ रही है लोकप्रियता, कई नामी लोगों ने शुरू किया इसका इस्तेमाल
यह पढ़ा क्या?
X