ताज़ा खबर
 

Vivo X50 Pro आधे से भी कम दाम में खरीदने का मौका, जानें कहां और कैसे

Vivo X50 Pro एक प्रीमियम स्मार्टफोन है और ईकॉमर्स साइट अमेजन पर यह फोन 49,990 रुपये में लिस्टेड है। लेकिन सेकेंड हैंड मार्केट OLX इस फोन की बिक्री हो रही है और इसे 17500 रुपये में खरीदा जा सकता है, जो आधे से भी काफी कम है।

vivo X50 pro को आधे से कम दाम में खरीदने का मौका। (फोटोः वीवो वेबसाइट)

Vivo X50 Pro स्मार्टफोन को बीते साल लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत 49,999 रुपये रखी गई थी। अब इस स्मार्टफोन को आधे से कम दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस स्मार्टफोन को gimbal stabilisation फीचर है, जो आपकी फोटोग्राफी को शानदार बनाता है। यह फोन सेकेंड हैंड मार्केट में लिस्टेड है, जहां से इसे सिर्फ 17500 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है।

वीवो एक्स 50 प्रो स्मार्टफोन के बारे में बता करें तो यह एक प्रीमियम क्लास का स्मार्टफोन है। साथ ही इसमें शानदार डिजाइन दिया गया है, जो अधिकतर लोगों को आकर्षित करता है। वीवो ने इस स्मार्टफोन के साथ वीवो एक्स 50 को भी लॉन्च किया था। साथ ही इस फोन में 8 जीबी तक रैम और 33 वाट का फास्ट चार्जर और 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज दी गई है। (इसे भी पढ़ेंः सिर्फ 21 हजार में वनप्लस 8टी खरीदने का मौका, जानें कैसे)

Vivo X50 Pro के स्पेसिफिकेशन

वीवो एक्स 50 प्रो में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो कर्व्ड है। इसका रेजोल्यूशन   1080×2376 पिक्सल है। साथ ही यह एक एमोलेड पैनल है। इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। वीवो एक्स 50 प्रो में 4315 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 33 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आता है।

Vivo X50 Pro का कैमरा सेटअप

वीवो एक्स 50 प्रो के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर गिंबल कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जो सोनी आईएमएक्स 589 लेंस के साथ आता है और यह f/1.6 अपर्चर का लेंस है। इसके अलावा दूसरा 13 मेगापिक्सल का लेंस है, जबकि तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है और चौथा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जो 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है। फ्रंट पर पंच होल डिजाइन दिया है, जिसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Vivo X50 Pro स्मार्टफोन को OLX पर 17500 रुपये में लिस्टेड है। सेलर ने इसकी दो फोटो पोस्ट की है और इस पर कोई स्क्रैच नहीं आ रहा है। इस फोन के बारे में सेलर ने जानकारी पोस्ट की है, जिसमें बताया है कि यह फोन 8 जीबी रैम, 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4315एमएएच की बैटरी दी गई है।

नोटः ओएलएक्स से किसी भी स्मार्टफोन से लेते समय खरीददार उसे ठीक तरह से चेक कर लें। इसके अलावा बिल आदि को भी देख लें। जरूरत पड़े तो करीबी किसी स्मार्टफोन सर्विस सेंटर पर भी दिखा लें। ओएलएक्स पर कई बार धोखाधड़ी के भी मामले सामने आते हैं।

Next Stories
1 WhatsApp ने दिल्ली हाईकोर्ट से कहा, व्हाट्सएप की नई पॉलिसी स्वीकार करने के लिए कोई बाध्य नहीं
2 सिर्फ 21 हजार रुपये में OnePlus 8T खरीदने का मौका, जानें कहां और कैसे
3 OnePlus ने लॉन्च की अपनी नई स्मार्टवॉच, इसमें है खुद का GPS, जानें कीमत
यह पढ़ा क्या?
X