ताज़ा खबर
 

Vivo X23 लॉन्च, 6.41 इंच की डिस्प्ले, 22.5 वॉट के चार्जर के साथ मिलेंगे ये फीचर

VIVO X23 price in india: इसमें नॉच डिस्प्ले दी गई है। फोन में 3D ग्लास बॉडी दी गई है। इसके अलावा इसमें जॉवी AI दिया गया है और सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

Vivo X23 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का है।

Vivo ने 6 सितंबर को भारत में अपना वॉटरड्रॉप डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब कंपनी ने अपना एक और नया स्मार्टफोन  Vivo X23 लॉन्च कर दिया है।  कंपनी ने यह स्मार्टफोन भी वॉटर ड्रॉप डिस्प्ले वाले डिजाइन के साथ आया है। इसमें नॉच डिस्प्ले दी गई है। फोन में 3D ग्लास बॉडी दी गई है। इसके अलावा इसमें जॉवी AI दिया गया है और सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। फोन की खास बात कि इसमें 6.41 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,400 mAH की बैटरी दी गई है। यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। इसके साथ 22.5 वॉट का चार्जर दिया गया है।

Vivo X23 फीचर्स: Vivo X23 में 6.41 इंच की सुपर एमोलिड डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल का है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2.0 गीगाहर्ड्ज का क्वालकॉम का ऑक्टाकोर स्नैपड्रेगन 670 प्रोसेसर दिया गया है। फोन की स्पीड अच्छी रहे इसके लिए इसमें 8GB की रैम दी गई है। फोन में 128GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोटोग्राफी की बात करें तो Vivo X23 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा इसके फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G वोल्ट नेटवर्क सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इसमें वाई फाई ब्लूटूथ दिया गया है। इसके अलावा GPS और OTG सपोर्ट भी दिया गया है। यह गूगल के एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित फनटच OS 4.5 पर काम करता है। Vivo X23 की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 3,498 चीनी यूआन (करीब 36,700 रुपए) है। इसे फैशन ऑरेंज, फैशन पर्पल, मिडनाइट ब्लू, फेन्टम पर्पल और फेन्टम रेड कलर में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App