ताज़ा खबर
 

Mi A2 के लॉन्च से पहले वीवो ने लॉन्च किया 6.3 इंच की डिस्प्ले वाला Vivo V9 Youth स्मार्टफोन

Vivo V9 Youth Price in India: वीवो का लेटेस्ट स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर कंपनी के आधारित फनटच ओएस 4.0 पर काम करेगा। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

Vivo V9 youth, Vivo V9 youth price in india, Vivo V9 youth price, price Vivo V9 youth, Vivo V9 youth buy online, buy online Vivo V9 youth, Xiaomi Mi 6X, Xiaomi Mi A2, Xiaomi Mi 6X price in india, Xiaomi Mi 6X launch date, Xiaomi Mi 6X features, Xiaomi Mi 6X camera, Xiaomi Mi 6X display, Mi A2 price in india, Mi A2 launch date, Mi A2 features, Mi A2 camera, Mi A2 display,फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,260mAH की बैटरी दी गई है।

Xiaomi Mi 25 अप्रैल को अपना स्मार्टफोन Mi A2 लॉन्च करने वाली है। इसके लॉन्च से पहली ही Vivo ने अपना स्मार्टफोन Vivo V9 Youth भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि यह Vivo V9 फ्लैगशिप स्मार्टफोन का कस्टमाइज्ड वर्जन है। कंपनी ने बताया है कि Vivo V9 Youth को वीवो के युवा प्रशंसकों को ध्यान में रखकर पेश किया है। यह ब्लैक व गोल्ड कलर में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन की खास बात ये है कि Vivo V9 Youth में 6.3 इंच की 19:9 रेशियो वाली डिस्प्ले दी गई है और यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करेगा। इसे अभी ऑफलाइन खरीदा जा सकता है। 24 अप्रैल 2018 से यह स्मार्टफोन वीवो की ई-कॉमर्स साइट, फ्लिपकार्ट, अमेजन इंडिया और पेटीएम मॉल पर भी उपलब्ध होगा। कीमत की बात करें तो Vivo V9 Youth की कीमत 18,990 रुपए रखी गई है।

Vivo V9 Youth फीचर्स: इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 32GB की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। वीवो का लेटेस्ट स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर कंपनी के आधारित फनटच ओएस 4.0 पर काम करेगा। कैमरे की बात करें तो इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह एआई फेस ब्यूटी फीचर के साथ आता है जिसके दम पर बेहतरीन सेल्फी का दावा कंपनी ने किया गया है। इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इनमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का है और एक कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,260mAH की बैटरी दी गई है। वीवो वी9 यूथ में कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। सिक्योरिटी के लिए फोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

Mi का आने वाला फोन Mi A2 कंपनी के Xiaomi Mi A1  का अपग्रेड वर्जन होगा। Xiaomi Mi A1 में 5.5 इंच की फुल-एचडी डिस्प्ले दी गई है। जिस पर 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मौजूद है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। फोन को स्पीड देने के लिए इसमें 4GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 64GB की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड 128GB तक बढ़ाया जा सकता है । Mi A1 हाइब्रिड डुअल सिम स्लॉट के साथ आता है। इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 13,999 रुपए है।कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Redmi 5A की सेल, 291 रुपए महीने की किस्त पर खरीदने का ऑफर, 10% डिस्काउंट भी
2 अब मोबाइल रीचार्ज करने की सुविधा भी देगा फेसबुक, ऐसे कर पाएंगे इस्‍तेमाल
3 Xiaomi Mi A2 इन 5 रंगों में होगा लॉन्च, कंपनी ने जारी की तस्वीर, देखिए कैसा है
ये पढ़ा क्या?
X