scorecardresearch

रंग बदलने वाला Vivo V25 Pro स्मार्टफोन 17 अगस्त को करेगा भारत में एंट्री, जानें क्या होगा खास

Vivo V25 Pro स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4830mAh की बैटरी होगी। जानें अब तक आई हर जानकारी….

रंग बदलने वाला Vivo V25 Pro स्मार्टफोन 17 अगस्त को करेगा भारत में एंट्री, जानें क्या होगा खास
Vivo V25 Pro को भारत में 40000 रुपये से कम में लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo V25 Pro स्मार्टफोन के बारे में पिछले कई दिनों से लगातार जानकारी सामने आ रही है। अब वीवो ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि हैंडसेट 17 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। नेक्स्ट-जेनरेशन वाले Vivo V Series फोन की लॉन्च डेट की पुष्टि Vivo ने कर दी है। वीवो वी25 प्रो स्मार्टफोन कंपनी की वी25 सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा। आने वाले हफ्तों में वीवो की इस सीरीज में दो और डिवाइस लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

कुछ दिनों पहले वीवो इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर Vivo V25 Pro के कुछ स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया गया था। डिवाइस में मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर होने की उम्मीद है और यह रंग बदलने वाले फ्लोराइट AG ग्लास के साथ आएगा। वीवो वी25 प्रो पिछले साल आए वीवो वी23 प्रो का अपग्रेड वेरियंट होगा। कंपनी द्वारा भेजी गई रिलीज के मुताबिक, फोन को 17 अगस्त को भारत में दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। वी25 प्रो इस सारीज का पहला फोन है और यह इसका ग्लोबल लॉन्च इवेंट हो सकता है। आने वाले वीवो स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट, वीवो ई-शॉप और वीवो के स्टोर्स पर खरीदारी के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Vivo V25 Pro Specifications

वीवो वी25 प्रो के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 प्रोसेसर दिया जाएगा। हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा होगा जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ आएगा। हैंडसेट में मल्टीपल कैमरा फीचर्स जैसे vlog मोड, हाइब्रिड इमेज स्टेबिलाइज़ेशन जैसे फीचर्स मिलेंगे। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4830mAh की बैटरी होगी। वीवो के इस फोन में 66W Flash Charge फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।

वीवो का यह फोन 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट स्क्रीन के साथ आएगा। खबरों के मुताबिक, वीवो वी25 प्रो में 8 जीबी तक रैम को एक्सटेंड किया जा सकेगा। वी25 प्रो को हाल ही में Google Play Console पर 8 जीबी रैम के साथ भी देखा गया था। हैंडसेट को ऐंड्रॉयड 12 के साथ लॉन्च किए जाने की खबरें हैं।

कीमत की बात करें तो वीवो वी25 प्रो को 40000 रुपये से कम दाम में उपलब्ध कराया जा सकता है।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट