मात्र 30 मिनट में 72 प्रतिशत चार्ज हो जाएगी Vivo के इस फोन की बैटरी, इस दिन होगा लॉन्च

Vivo V21e 5G Price: वीवो वी21ई 5जी स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च होगा। इस फोन में कई अच्छे फीचर्स और शानदार डिजाइन देखने को मिलेगा। साथ ही इसमें 44 वाट का फ्लैश चार्जर मिलेगा।

vivo V21e 5G price, vivo V21e 5G feature, vivo V21e 5G price, vivo V21e 5G best phone,
vivo V21e 5G में 44 वाट का फ्लैश चार्जर मिलेगा।(फोटोः वीवो वेबसाइट)

Vivo V21e 5G Price: वीवो भारत में अपना नया 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जिसको लेकर कंपनी ने ऑफिशियल साइट पर पेज भी लाइव कर दिया है। इस फोन की फोटो के साथ विराट कोहली भी नजर आ रहे हैं। वीवो इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, Vivo V21e में 44 वाट का फ्लैश चार्जर मिलेगा, जो 30 मिनट में 72 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगी।

Vivo V21e 5G स्मार्टफोन भारत में 24 जून को लॉन्च होगा, जिसके लिए कंपनी वर्चुअल इवेंट करेगी। हालांकि अभी लाइव स्ट्रीमिंग के समय की जानकारी नहीं मिली है। यह स्मार्टफोन ग्लोबल वेरियंट से पूरी तरह अलग होगा, जो एक 4जी वेरियंट था। वीवो वी21ई की संभावित कीमत 20 हजार रुपये से हो सकती है, जिसकी जानकारी 91 मोबाइल्स ने दी है।

ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किए गए पेज के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में स्लीक डिजाइन और आकर्षक कलर मिलेगा। यह दो कलर में आ सकता है। इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा, जो सुपर नाइट सेल्फी के साथ आएगा, जो कम रोशनी में अच्छी फोटो क्लिक करने में मदद करेगा।

वीवो के इस फोन में 8 जीबी रैम मिलेगी, जिसमें 3 जीबी रैम एक्सटेंडेड का फीचर होगा। वेबसाइट के मुताबिक, इसमें 20 एप्स को एक ही समय पर चलाया जा सकता है और इसमें कोई रुकावट नहीं आएगी। इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा।

Vivo V21e 5G specifications

वीवो वी21ई 5जी को लेकर हाल ही में एक लीक सामने आया था, जिसमें दावा किया गया था कि यह फोन 6.44 इंच के फुलएचडी प्लस एमोलेड स्क्रीन मिलेगी। इसका रिफ्रेश रेट 60Hz होगा। इसमें एचडीआर 10 प्लस सपोर्ट मिलेगा, जो अच्छी क्वालिटी की वीडियो दिखाने में मदद करता है। यह फोन मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

91 मोबाइल्स के मुताबिक, Vivo V21e के बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप होगा, जिसमे प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा, जो एक अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है। फ्रंट पर इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट