भारत में 29 अप्रैल को लॉन्च होगा पेन से भी पतला Vivo का फोन, जानें और फीचर्स

Vivo V21 5G स्मार्टफोन भारत में 29 अप्रैल को लॉन्च होगा। यह फोन एक स्लिम फोन होगा और इसकी मोटाई एक पेन से भी कम होगी। जानते हैं इस एंड्रॉयड मोबाइल फोन के स्पेसिफिकेशन, बैटरी और कैमरा सेटअप के बारे में।

Vivo new phone, Vivo upcoming phone, Virat kohliVivo V21 5G भारत में जल्द होगा लॉन्च। (फोटोः वीवो वेबसाइट)

Vivo V21 5G स्मार्टफोन भारत में जल्द ही दस्तक देगा। इस फोन की लॉन्चिंग भारत में 29 अप्रैल को होगी, जबकि उससे पहले यह फोन मलेशिया में लॉन्च होगा, जो एक ग्लोबल इवेंट होगा।

वीवो वी 21 5जी स्मार्टफोन एक स्लिम फोन है, जिसकी मोटाई 7.29MM है। इसकी जानकारी कंपनी ने वीवो इंडिया के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके दी है। ट्वीट में लिखा है कि ये है स्लिमेस्ट स्मार्टफोन फोन। इसमें इसकी मोटाई एक पेन से भी कम है। आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन के संभावित स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कैमरा सेटअप के बारे में।

वीवो वी 21 के स्पेसिफिकेशन

वीवो वी21 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो पुरानी लीक्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच का ई3 एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जो ड्यूड्रॉप नॉच के साथ आता है। इसमें 800 निट्स पीक ब्राइटनेस है और यह एचडीआर 10 प्लस को सपोर्ट करता है, जो व्यूइंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है। वहीं, 10,000 रुपये से कम में पाएं वीवो के ये फोन, जानने के लिये यहां क्लिक करें।

वीवो वी 21 की संभावित बैटरी और ओएस

वीवो वी21 5जी स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की बैटरी हो सकती है, जो 33 वाट के फास्ट चार्जर को सपोर्ट करेगा। साथ ही यह फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड फनटच ओएस पर काम करता है।

वीवो वी 21 का कैमरा सेटअप

वीवो वी 21 स्मार्टफोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, जो ओआईएस फीचर से लैस होगा। जबकि 8 मेगापिक्सल का कैमरा एक अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस होगा। साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर मिलेगा। सेल्फी कैमरा की बात करें तो इसमें 4 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

Next Stories
1 नोकिया, रेडमी और जियोनी दे रहे हैं 7000 रुपये से कम में ये फोन, इनमें है बड़ी डिस्प्ले और 6000mAh बैटरी
2 रिलायंस जियो 129 रुपये में दे रहा है 28 दिन का सबसे सस्ता प्लान, एयरटेल और वोडाफोन पर पड़ेगा भारी!
3 iQOO 7 5G के लॉन्च से पहले कीमत हुई लीक, सिर्फ 30 मिनट में हो जाएगा फुल चार्ज
यह पढ़ा क्या?
X