ताज़ा खबर
 

Upcoming Smartphones: भारत में इस दिन लॉन्च होगा Vivo V20 Pro, जानें क्या होगा इसमें खास

upcoming mobiles: भारत में लॉन्च होने वाला है नया Vivo Phone फोन। हम आपको Vivo V20 Pro Launch Date in India के बारे में जानकारी देंगे। आइए आपको फोन से जुड़ी कुछ जरूरी डिटेल्स की भी जानकारी देते हैं।

Vivo V20 ProVivo V20 Pro Launch Date: जानें वीवो मोबाइल से जुड़ी डिटेल्स

Vivo V20 Pro Launch Date in India, Upcoming Smartphones : हैंडसेट निर्माता कंपनी Vivo भारत में अगले महीने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन वीवो वी20 प्रो को लॉन्च करने की तैयारी में है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने आगामी Vivo Mobile फोन की लॉन्च तारीख की पुष्टि कर दी है। याद करा दें कि सितंबर में थाईलैंड में इस फ्लैगशिप Vivo phone को Vivo V20 के साथ लॉन्च किया गया था। कुछ अहम खासियतों की बात करें तो Vivo V20 Pro में दो सेल्फी कैमरे दिए गए हैं।

Upcoming Mobiles: जानें, Vivo V20 Pro Launch Date

बता दें कि वीवो वी20 प्रो को अगले महीने 2 दिसंबर को भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए उतारा जाएगा। वर्चुअल इवेंट के जरिए नए वीवो स्मार्टफोन को उतारा जा सकता है।

Vivo V20 Pro Price in India (उम्मीद)

वीवो वी20 प्रो की भारत में कीमत क्या होगी फिलहाल इस बात से तो पर्दा उठना अभी बाकी है। लेकिन फोन की कीमत थाईलैंड में लॉन्च हुई कीमत के आसपास हो सकती है।

इस वीवो मोबाइल फोन के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत THB 14,999 (लगभग 36,600 रुपये) है। फोन के तीन कलर वेरिएंट हैं, मूनलाइट सोनाटा, मिडनाइट जैज़ और सनसेट मेलोडी।

Vivo V20 Pro Specifications

डिस्प्ले और सॉफ्टवेयर: जैसा कि हमने आपको बताया कि फोन पहले ही थाईलैंड में लॉन्च किया जा चुका है तो ऐसे में फोन के फीचर्स पहले से पता हैं। फोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित फनटच ओएस 11 पर काम करता है। फोन में 6.44 इंच फुल-एचडी+ (1,080×2,400 pixels) एमोलेड डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है।

कैमरा: वीवो वी20 प्रो के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे हैं। 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर है। साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए दो कैमरा सेंसर दिए गए हैं। 44 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर है। साथ में 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है।

ये भी पढ़ें- Xiaomi ने लॉन्च किया Redmi Note 9 Pro 5G, मिलेगा 108MP कैमरा, जानें कीमत और फीचर्स

कनेक्टिविटी: फोन में 4जी एलटीई, 5जी, ब्लूटूथ, वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और जीपीएस/ ए-जीपीएस शामिल हैं। सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- Reliance Jio का 399 रुपये वाला प्लान कैसे है Airtel और Vi के प्लान से बेहतर? जानें डिटेल्स

बैटरी: फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है और यह 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 27 November Episode: एपिसोड में पूछे गए हैं ये सवाल, आप भी जानें इनके जवाब
2 Xiaomi ने लॉन्च किया Redmi Note 9 Pro 5G, मिलेगा 108MP कैमरा, जानें कीमत और फीचर्स
3 4030 mAh बैटरी वाला Vivo Y1s बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, कीमत 8 हजार से कम, जानें फीचर्स
ये पढ़ा क्या?
X