ताज़ा खबर
 

Vivo V19: भारत में लॉन्च हुआ दो सेल्फी कैमरे वाला वीवो का यह दमदार फोन, जानें कीमत और सेल तारीख

Vivo V19 Price in India, latest smartphones: वीवो ब्रांड का लेटेस्ट स्मार्टफोन वीवी वी19 भारत में लॉन्च। आइए जानते हैं दो सेल्फी कैमरे वाले इस फोन की खूबियां, भारत में कीमत और सेल तारीख।

Vivo V19 Price in India, SpecsVivo V19 Price in India: जानें, वीवो वी19 के बारे में (फोटो- वीवो डॉट कॉम)

Vivo V19 Price in India, Specifications, latest smartphones: Vivo ने भारत में वीवी वी19 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस latest smartphone की अहम खासियतों की बात करें तो वीवो ब्रांड के इस फोन को दो सेल्फी कैमरा सेंसर के साथ उतारा गया है, साथ ही इसमें स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है। आइए आपको इस वीवो मोबाइल फोन की अन्य खूबियों, सेल तारीख और भारत में कीमत की जानकारी देते हैं।

Vivo V19 Price in India

वीवो वी19 के भारत में दो वेरिएंट उतारे गए हैं, फोन के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,990 रुपये तय की गई है। वहीं, इस लेटेस्ट Vivo Phone के 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का दाम 31,990 रुपये है।

फोन के दो कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, पियानो ब्लैक और मिस्टिक सिल्वर। Vivo V19 Sale तारीख की बात करें तो इस लेटेस्ट वीवो स्मार्टफोन की बिक्री 15 मई से वीवो इंडिया ई-स्टोर के अलावा ई-कॉमर्स साइट Amazon और Flipkart पर शुरू होगी।

ऑफर्स: Vivo V19 के साथ मिलने वाले लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए फोन खरीदते समय एचडीएफसी और आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा।

इसके अलावा वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर, 12 महीने तक की बिना ब्याज वाली ईएमआई और 40,000 रुपये तक के Reliance Jio बेनिफिट्स हैं। वीवो अपने इस लेटेस्ट फोन के साथ Airtel double data भी ऑफर कर रही है।

इसका मतलब ग्राहकों को फ्री Airtel Xstream Premium सब्सक्रिप्शन, एक महीने के लिए Shaw Academy का भी फ्री एक्सेस, विंक म्यूज़िक और हर खरीदी पर एयरटेल सिक्योर लाइट दे रही है। ये ऑफर्स ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही प्लेटफॉर्म के लिए हैं।

Vivo V19 specifications

डुअल-सिम (नैनो) वाले वीवो वी19 में 6.44 इंच फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 10 (Android 10) पर आधारित फनटच ओएस10 पर काम करता है। 4,500mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करती है, यह 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

4,500 mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करती है, यह 33 वॉट फ्लैशचार्ज 2.0 सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, डुअल-बैंड वाई-फाई और जीपीएस सपोर्ट शामिल है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है। Vivo V19 की लंबाई-चौड़ाई 159.64×75.04×8.5 मिलीमीटर और वजन 186.5 ग्राम है।

Vivo V19 Camera

कैमरा सेटअप की बात करें तो वीवो वी19 के बैक पैनल में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, इसमें 48MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.79 है। साथ में 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/2.2 है।

2MP मैक्रो कैमरा सेंसर और 2MP कैमरा सेंसर शामिल है। रियर कैमरा सुपर नाइट मोड, अल्ट्रा स्टेबल वीडियो, सुपर मैक्रो और बोकेह पोर्ट्रेट जैसे फीचर्स से लैस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए वीवो वी19 के फ्रंट पैनल पर दो कैमरा सेंसर दिए गए हैं, 32MP प्राइमरी कैमरा सेंसर और 8MP का सेकेंडरी कैमरा सेंसर है। फ्रंट कैमरा सुपर नाइट सेल्फी, सुपर वाइड-एंगल सेल्फी, अल्ट्रा स्टेबल वीडियो फीचर्स के साथ आता है।

बंद हुआ Reliance Jio का यह पॉपुलर पैक, हर दिन मिलता था 2GB डेटा

20,000 रुपये से कम में Samsung के 6000 mAh बैटरी वाले दमदार स्मार्टफोन्स, देखें लिस्ट

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Aarogya Setu COVID-19 App: कोरोना से लड़ने को बने आरोग्य सेतु ऐप पर नई गाइडलाइंस: 180 दिन में डेटा होगा डिलीट, यूजर्स भी डाल सकते हैं रिक्वेस्ट
2 IRCTC Special Trains Ticket Booking: स्‍टेशन और प्‍लेटफॉर्म पर लागू रहेंगे ये नियम, जानें
3 Realme Narzo 10 Series Launch Highlights : Realme Narzo 10 और Realme Narzo 10A भारत में लॉन्च, जानें खूबियां और कीमत
ये पढ़ा क्या...
X