ताज़ा खबर
 

Vivo V19 होगा इस दिन भारत में लॉन्च, ये होंगे इसके खास फीचर्स

Vivo V19 Launch Date in India: Vivo भारत में अपने नए वीवो वी19 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। यह स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है तो ऐसे में Vivo V19 specifications पहले से पता हैं, जानें डिटेल्स।

Vivo V19 specificationsVivo V19 specifications: जानें, वीवो वी19 के बारे में (फोटो- वीवो डॉट कॉम)

Vivo V19 Launch Date in India: हैंडसेट निर्माता कंपनी Vivo ने पिछले महीने ग्लोबल मार्केट में अपने वीवो वी19 स्मार्टफोन को उतारा था और अब वीवो का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन भारत में 12 मई को लॉन्च किया जाएगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इसी दिन Honor 9X Pro और Poco F2 Pro स्मार्टफोन भी लॉन्च होने हैं।

जैसा कि हमने आपको बताया कि वीवो वी19 पहले ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है, ऐसे में इस स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन की जानकारी पहले से ही है। Vivo V19 Price in India की बात करें तो एक रिपोर्ट में इस बात का संकेत दिया था कि भारत में इस फोन की कीमत 24,990 रुपये के आसपास हो सकती है।

रिपोर्ट में कलर वेरिएंट का भी जिक्र किया गया था कि फोन के दो कलर वेरिएंट होंगे, Piano Black और Mystic Silver। याद करा दें कि वीवो वी19 को भारत में 26 मार्च को लॉन्च किया जाना था लेकिन coronavirus lockdown के चलते लॉन्च इवेंट को टालना पड़ा था।

Vivo V19 specifications

डुअल-सिम (नैनो) वाले वीवो वी19 में 6.44 इंच फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, डुअल-बैंड वाई-फाई और जीपीएस सपोर्ट शामिल है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 10 (Android 10) पर आधारित फनटच ओएस10 पर चलता है। 4,500mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करती है, यह 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए दो स्टोरेज वेरिएंट उतारे गए हैं, 128 जीबी और दूसरा 256 जीबी स्टोरेज के साथ। दोनों ही मॉडल की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाना संभव है। वीवो का दावा है कि 33 वॉट वीवो फ्लैशचार्ज 2.0 तकनीक फोन को केवल 30 मिनट में 0 से 54 प्रतिशत चार्ज कर देती है।

Vivo V19 Camera

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में चार रियर कैमरे दिए गए हैं, इसमे 48MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर, 2MP मैक्रो कैमरा सेंसर और 2MP डेप्थ कैमरा सेंसर शामिल है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए वीवो वी19 के फ्रंट पैनल पर 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है। फ्रंट और रियर कैमरा सुपर नाइट मोड और अल्ट्रा स्टेबल वीडियो जैसे फीचर्स से लैस है। Vivo V19 की लंबाई-चौड़ाई 159.64×75.04×8.5 मिलीमीटर और वजन 186.5 ग्राम है।

Realme Narzo 10 और Realme Narzo 10A भारत में लॉन्च, जानें खूबियां और कीमत

COVID-19 India Tracker Live: Corona का प्रकोप जारी, ऐसे मिलेगी आपको मरीजों की आधिकारिक जानकारी

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राज्यों की सीमाएं सील होने पर भड़का गृह मंत्रालय, कहा- डाक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ की आवाजाही कीजिए सुनिश्चित
2 Maruti Suzuki की सोशल डिस्टेंसिंग के इंटरनेट पर हो रहे चर्चे, देखें कर्मचारी ने कैसे किया कोराना वायरस से बचाव!
3 Mi 10 5G vs OnePlus 8 Pro: जानें, स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर वाला कौन सा स्मार्टफोन है ज्यादा पावरफुल
ये पढ़ा क्या...
X