ताज़ा खबर
 

Vivo S9 मार्च में होगा लॉन्च, इसमें मिलेगा दुनिया का पहला MediaTek Dimensity 1100 चिपसेट

Vivo S9 मार्च के पहले सप्ताह यानी 3 मार्च को लॉन्च होगा। यह मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1100 चिपसेट के संग आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा। इसका लाइट वर्जन Vivo S9e भी लॉन्च हो सकता है। आइये जानते हैं Vivo S9 के स्पेसिफिकेशन, कैमरा, बैटरी और फीचर्स के बारे में।

Vivo, Vivo S9, Vivo S9 launch date,Vivo S9 मार्च में होगा लॉन्च। यह फोटो प्रतीकात्मक है। (फोटोः वीवो वेबसाइट)

Vivo S9 को लेकर काफी लीक्स सामने आ चुके हैं और अब कंपनी ने भी कंफर्म कर दिया है कि इस स्मार्टफोन को चीन में 3 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। वीवो का यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1100 (MediaTek Dimensity 1100 SoC) चिपसेट के साथ आ सकता है और इस प्रोसेसर के साथ आने वाला यह दुनिया का पहला फोन होगा।

Vivo ने इस स्मार्टफोन का नया टीजर जारी किया है, जिससे पता चलता है कि इस फोन में कंपनी का फोकस सेल्फी कैमरा सेटअप पर है। जबकि इससे पहले कंपनी रियर कैमरा सेटअप पर ध्यान देती रही है।

Vivo S9 लीक्स स्पेसिफिकेशन

Vivo S9 के लीक्स स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह स्मार्टफोन दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा, जो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1100 चिपसेट के साथ लॉन्च होगा। जबकि दूसरा लाइट वर्जन वीवो एस9ई में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 820 प्रोसेसर दिया जा सकता है। हालांकि अभी कंपनी ने इस जानकारी को कंफर्म नहीं किया है।

Vivo S9 डिस्प्ले और रैम

TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, यह स्मार्टफोन 6.44 इंच के डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90hz रिफ्रेश रेट होगा। साथ ही यह स्मार्टफोन 5जी कनेक्टिविटी के साथ दस्तक देगा और इसमें 12जीबी तक रैम मिल सकती है। यह फोन 4000 एमएएच बैटरी से लैस होगा, जो 33वाट चार्जर को सपोर्ट करेगा।

Vivo S9 कैमरा

वीवो के इस स्मार्टफोन में फ्रंट पर डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसकी जानकारी हम पहले ही चुके हैं। इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 44MP डुअल कैमरा सेटअप होगा। जबकि बैक पैनल पर ट्रिपल या क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा।

Next Stories
1 Redmi 9 Power 6GB रैम स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां
2 WhatsApp मैसेज पढ़ने के बाद भी भेजने वाले को नहीं चलेगा पता, जानें ऐसे ही टॉप 4 फीचर्स
3 लाल ग्रह से आया पहला संदेश…यहां सब कुछ ठीक
ये पढ़ा क्या?
X