50 हजार रुपये वाला Vivo mobile मिल रहा है 2,500 रुपये से कम की EMI में, जानें फुल स्पेसिफिकेशन

Vivo mobile: Vivo X50 Pro में बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। यह फोन 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ आता है। साथ ही यह फोन 4315 एमएएच की बैटरी दी गई है।

best vivo phone, top vivo phone, best vivo mobile
vivo X50 । (फोटोः वीवो वेबसाइट)

Vivo mobile अपने डिजाइन और कैमरा सेटअप के लिए काफी लोकप्रिय हैं। ऐसे ही एक खास कैमरा सेटअप साथ आता है Vivo X50 Pro स्मार्टफोन। इसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जो गिंबल कैमरा सिस्टम (Gimbal Camera System ) दिया है। इसका फायदा यह है फोन हिलने ढुलने पर भी स्टेबल वीडियो कैप्चर कर सकता है।

वीवो का यह स्मार्टफोन कंपनी ने बीते साल लॉन्च किया था और अब यह फोन फ्लिपकार्ट पर 49,990 रुपये में लिस्टेड है, जो एक बड़ी रकम है। लेकिन क्या आपको पता है कि यह फ्लिपकार्ट पर EMI ऑप्शन के साथ लिस्टेड है, जिसमें भारतीय स्टेट बैंक समेत कई बैंक ऑफर्स दे रहे हैं। ऐसे में वीवो का यह फोन सिर्फ 2500 रुपये से कम की EMI में खरीदा जा सकता है। इस ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानने से पहले इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं।

Vivo X50 Pro भी एंड्रॉइड 10 पर आधारित फनटच ओएस 10.5 पर चलता है। इसका रेजोल्यूशन 1080×2376 पिक्सल है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 92.6 प्रतिशत है। यह HDR10+ सपोर्ट के साथ आता है, जो नेटफ्लिक्स आदि वीडियो स्ट्रीमिंग एप्स पर नजर आने वाले वेब सीरीज को क्वालिटी को सपोर्ट करता है। इस फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,315mAh की बैटरी है। वीवो एक्स50 प्रो में कनेक्टिविटी विकल्पों में एसए और एनएसए 5जी, यूएसबी टाइप-सी, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.1 आदि फीचर्स शामिल हैं। Vivo X50 Pro में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

(इसे भी पढ़ेंः वीवो एक्स 60 प्रो प्लस को भी खरीद सकते हैं आसान किस्तों में, जानें कैसे)

वीवो एक्स 50 प्रो में भी पीछे की तरफ क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें एफ/1.6 अपर्चर के साथ 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। सेकेंडरी कैमरा 13-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा, जो एफ/2.46 अपर्चर वाला है। तीसरा कैमरा है एफ/3.4 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर है और एफ/2.2 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो नाइट व्यू, पोर्ट्रेट, पैनोरमा, डायनामिक फोटो, स्लो मोशन, शॉर्ट वीडियो, प्रोफेशनल मोड, टाइम-लैप्स फोटोग्राफी, सुपर मून, एआर क्यूट शूट डॉक्यूमेंट करेक्शन, OIS एंटी-शेक, EIS वीडियो एंटी-शेक जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Vivo X50 Pro में पंच होल कटआउंट में एफ/2.45 अपर्चर वाला 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल है। फ्रंट कैमरा फीचर्स में नाइट व्यू, पोर्ट्रेट, पैनोरमा, डायनामिक फोटो, स्लो मोशन, शॉर्ट वीडियो और एआर क्यूट शॉट शामिल हैं।

Vivo X50 Pro को फ्लिपकार्ट से एचडीएफसी क्रेडिट कार्ट की मदद से खरीदने पर 2424 रुपये की किस्त चुकानी होगी और यह किस्त 2 साल तक चलेगी। इस दौरान प्रतिवर्ष 14 प्रतिशत की दर से ब्याज देना होगा। ऐसे में यूजर्स को यह 58173 रुपये में खरीदा जा सकता है।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट