scorecardresearch

लाखों ग्राहकों की मौज! आ गया 151 रुपये वाला सस्ता प्रीपेड पैक, फ्री देखें डिज्नी+हॉटस्टार और 8 GB डेटा

Vodafone Idea (Vi) ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए 82 रुपये वाला सस्ता ऐड-ऑन पैक लॉन्च किया था

vi vodafone idea recharge plan
वोडाफोन आइडिया के नए रिचार्ज प्लान में ढेरों फायदे मिल रहे हैं। (फाइल फोटो)

Vodafone Idea (Vi) ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड ऐड-ऑन पैक लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में 3 महीने के लिए Disney+Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। वोडाफोन के नए डेटा प्लान की कीमत 151 रुपये है और इसमें 8 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। बता दें कि हाल में टेलिकॉम कंपनी ने 82 रुपये वाला ऐड-ऑन लॉन्च किया था जिसमें 28 दिनों के लिए SonyLiv का मोबाइल ऐक्सिस मिलता है।

बता दें कि वोडाफोन आइडिया को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने हाल ही में दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए थे जिनमें तीन महीने के लिए फ्री डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। एयरटेल के इन प्लान की कीमत 399 रुपये और 839 रुपये है जिनकी वैलिडिटी 28 दिन और 84 दिन है।

Vodafone Idea की वेबसाइट के मुताबिक, 151 रुपये वाले प्रीपेड ऐड-ऑन पैक में कुल 8 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान में तीन दिनों में डिज्नी+हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 30 दिन है। इसमें कोई सर्विस वैलिडिटी नहीं है। सबसे पहले Telecom Talk ने इस प्लान को सार्वजनिक किया।

151 रुपये वाले डेटा ऐड-ऑन पैक के अलावा Vi ने हाल ही में 82 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया था। इस पैक में 4 जीबी डेटा मिलता है जिसकी वैलिडिटी 14 दिन है और इस प्लान में SonyLiv मोबाइल सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

बता दें कि IPL शुरू होने के बाद से ही Reliance Jio, Airtel और Vi जैसी कंपनियां लगातार ऐसे प्रीपेड प्लान लॉन्च कर रही हैं जो डिज्नी+ हॉटस्टार के सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। इससे पहले एयरटेल ने इसी महीने 399 रुपये और 839 रुपये वाले प्लान लॉन्च किए। इन प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल, हर दिन 100 एसएमएस और हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलता है। बता दें कि जियो के पास Cricket Plans मौजूद हैं जिनमें हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन, अनलिमिटेड कॉल और एसएमएस जैसी सुविधाएं ऑफर की जाती हैं।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट