ताज़ा खबर
 

Vodafone Idea: यूज़र्स को लगा झटका, महंगे हुए ये दो Vi Plans, अब खर्च करने होंगे इतने रुपये

Vi Postpaid Plans: महंगे हुए Vi 598 Plan और Vi 749 Plan। अब इन प्लान्स की कीमत हुई Vi 649 Plan और Vi 799 Plan। जानें इन प्लान्स के बारे में डिटेल्स।

Vi Postpaid Plans Vodafone Idea Postpaid Plans: महंगे हो गए ये दो प्लान्स

Vodafone Idea Postpaid Plans: टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vi) ने अपने दो पोस्टपेड प्लान्स महंगे कर दिए हैं। बता दें कि कंपनी ने अपने दो पॉपुलर पोस्टपेड प्लान्स की कीमत 50 रुपये बढ़ा दी है। आइए आपको इस बात की विस्तार से जानकारी मुहैया कराते हैं कि Vodafone Idea (Vi) ने कौन-कौन से प्लान्स महंगे किए हैं और अब क्या है इन प्लान्स की नई कीमतें।

Vodafone Idea 598 Plan: वोडाफोन आइडिया की वेबसाइट के अनुसार, अब Vi 598 Plan के लिए यूजर्स को 649 रुपये खर्च करने होंगे। ये वोडाफोन आइडिया प्लान कंपनी के Vodafone Idea RED Family plan का हिस्सा है।

Vi 649 Plan: इस प्लान के साथ यूजर को 80GB डेटा, हर महीने दोनों ही यूजर को 100 एसएमएस दिए जाते हैं। ये एक फैमिली प्लान है इसीलिए इसमें मिलने वाला डेटा प्राइमरी और सेकेंडरी कनेक्शन के बीच स्पिलट होता है।

Vi 649 Plan के साथ प्राइमरी यूजर को 50 जीबी और सेकेंडरी यूजर को 30 जीबी डेटा मिलता है। दोनों ही यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्राइमरी यूजर को 200 जीबी डेटा रोलओवर तो वहीं सेकेंडरी यूजर को 50 जीबी डेटा रोलओवर की सुविधा दी जाती है।

Vodafone Idea 749 Plan

वोडाफोन आडिया की वेबसाइट के अनुसार, अब 749 रुपये वाले प्लान के लिए यूजर को 799 रुपये खर्च करने होंगे। ये प्लान भी वोडाफोन कंपनी के Vi RED Family plan का हिस्सा है।

Vi 799 Plan

इस प्लान के साथ यूजर को 90GB डेटा, हर महीने दोनों ही यूजर को 100 एसएमएस दिए जाते हैं। इस प्लान में डेटा प्राइमरी और दो सेकेंडरी यूजर के बीच स्पिलट होता है।

Vi 799 Plan के साथ प्राइमरी यूजर को 60 जीबी और सेकेंडरी यूजर को 30-30 जीबी डेटा मिलता है। किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्राइमरी यूजर को 200 जीबी डेटा रोलओवर तो वहीं सेकेंडरी यूजर को 50 जीबी डेटा रोलओवर की सुविधा दी जाती है।

ये भी पढ़ें- Sarkari Naukri की कर रहे हैं तैयारी तो ये Android ऐप्स आ सकते हैं आपके काम

अन्य बेनिफिट्स

ऊपर बताए गए दोनों ही प्लान्स के साथ मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स एक समान हैं, प्राइमरी यूजर को 1 साल के लिए Amazon Prime और Zee 5 का एक्सेस मिलेगा।

ये भी पढ़ें- WhatsApp Features 2020: इस साल व्हाट्सएप में Dark Mode समेत जुड़े हैं ये टॉप के फीचर्स, क्या आपने किए ट्राई?

इसके अलावा प्राइमरी और सेकेंडरी यूजर को 1 साल के लिए वीआई मूवीज़ एंड टीवा का भी एक्सेस दिया जाएगा। नए टैरिफ उन सभी सर्किल्स में लागू होंगे जहां वोडाफोन आइडिया के रेड फैमिली प्लानस ऑफर किए जाते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Realme Buds Air Neo समेत Realme Days Sale में इन प्रोडक्टस पर मिल रही छूट, होगी 1000 रुपये तक की बचत
2 Moto G 5G vs OnePlus Nord: किस कंपनी का 5जी स्मार्टफोन है ज्यादा ‘पावरफुल’, जानें सबकुछ
3 30 November Episode: नहीं दे पाईं रुचिका त्रिपाठी 25 लाख के इस सवाल का जवाब, क्या आप जानते हैं जवाब?
COVID-19 LIVE
X