ताज़ा खबर
 

भारत में अगले हफ्ते ये 4 दमदार स्मार्टफोन्स होंगे लॉन्च, जानें इनसे जुड़ी डिटेल्स

Upcoming Smartphones in September: भारत में अगले महीने Redmi, Realme और Tecno स्मार्टफोन्स से लेंगे भारत में एंट्री। जानें इनसे जुड़ी कुछ जरूरी डिटेल्स।

Author Updated: August 30, 2020 5:17 PM
Realme 7 SeriesUpcoming Smartphones 2020: जानें, आगामी रियलमी 7 सीरीज़ के बारे में (फोटो- रियलमी)

Upcoming Smartphones in September: खरीदना चाहते हैं नया स्मार्टफोन और ये जानने के इच्छुक हैं की अगले हफ्ते भारत में कौन-कौन सी हैंडसेट निर्माता कंपनियां अपने नए हैंडसेट उतारने वाली हैं तो हमारी ये खबर खास आप लोगों के लिए है। बता दें की अगले सप्ताह भारत में रियलमी, रेडमी और टेक्नो जैसे ब्रांड के स्मार्टफोन्स भारतीय बाजार में एंट्री करेंगे। आइए आपको इन स्मार्टफोन्स से जुड़ी अब तक सामने आई कुछ जानकारियां देते हैं।

Redmi 9A Launch Date in India: Xiaomi का सब-ब्रांड रेडमी अगले महीने भारत में अपने बजट स्मार्टफोन रेडमी 9ए को लॉन्च करने वाला है। बता दें की Redmi 9 Series में Redmi 9 और Redmi 9 Prime के बाद रेडमी 9ए तीसरा स्मार्टफोन होगा। भारत में लॉन्च हुए रेडमी 8ए का अपग्रेड होगा रेडमी 9ए।

शाओमी अगले महीने 2 सितंबर दोपहर 12 बजे भारत में अपने रेडमी 9ए स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। शाओमी की आधिकारिक साइट मी डॉट कॉम पर रेडमी 9ए के लिए अलग से एक माइक्रोसाइट भी तैयार की गई है।

Redmi 9A Redmi 9A Launch Date in India: कब होगा लॉन्च, जानें (फोटो- मी डॉट कॉम)

माइक्रोसाइट के जरिए हैंडसेट की पहली सेल तारीख के बारे में भी जानकारी मिली है, बता दें की इस स्मार्टफोन की पहली सेल अगले महीने 4 सितंबर को होगी।

Realme 7, Realme 7 Pro Launch Date in India

रियलमी अगले महीने एक नहीं बल्कि भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन्स रियलमी 7 और रियलमी 7 प्रो को लॉन्च करने वाली है। आगामी रियलमी 7 सीरीज़ ग्राहकों को फास्टर एक्सपीरियंस देगी।

कंपनी ने ट्वीट कर जानकारी दी है की रियलमी 7 और रियलमी 7 प्रो स्मार्टफोन अगले महीने 3 सितंबर दोपहर 12:30 बजे लॉन्च किए जाएंगे। फोन का एक मुख्य फीचर कंफर्म हो गया है की आगामी रियलमी स्मार्टफोन 65 वॉट सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से लैस होंगे।

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने भी आगामी Realme 7 Series के लिए माइक्रोसाइट भी तैयार की है। फ्लिपकार्ट पर बनी माइक्रोसाइट से कंफर्म हुआ है की फोन सिर्फ 3 मिनट चार्ज पर 3.5 घंटे तक का वॉयस कॉलिंग, 2.5 घंटे मूवी, PUBG के 3 राउंड और 13.2 घंटे म्यूज़िक प्लबैक प्रदान करता है।

Tecno Spark Go 2020 Launch Date in India

मोबाइल निर्माता कंपनी टेक्नो भी अगले महीने भारत में अपने नए स्मार्टफोन टेक्नो स्पार्क गो 2020 को लॉन्च करने वाली है। फ्लिपकार्ट पर आगामी टेक्नो मोबाइल के लिए तैयार की गई माइक्रोसाइट से पता चला है की स्मार्टफोन अगले महीने 1 सितंबर दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

Tecno Spark Go 2020 Launch Date: कंफर्म हुई टेक्नो मोबाइल की लॉन्च तारीख (फोटो- टेक्नो)

माइक्रोसाइट पर बेस्ट बैटरी लिखा नज़र आ रहा है, साथ ही ये भी पता चला है की फोन में बड़ा डिस्प्ले होगा। माइक्रोसाइट में दी गई फोन की तस्वीर को देख पता चला है की फोन में वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच है। कुछ समय पहले स्मार्टफोन गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग में भी स्पॉट किया गया था जहां फोन के कुछ फीचर्स लिस्ट किए गए थे, अगर आप फोन से जुड़ी अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो यहां क्लिक कर गूगल प्ले कंसोल से सामने आए फीचर्स के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं।

क्यों कहा जाता है 8 कैरेक्टर्स का हो पासवर्ड, जानिए कैसा पासवर्ड हैक करने में लगता है कितना वक़्त

48MP कैमरे वाला Samsung Galaxy A21s हुआ सस्ता, अब इतने में खरीदें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्यों कहा जाता है 8 कैरेक्टर्स का हो पासवर्ड, जानिए कैसा पासवर्ड हैक करने में लगता है कितना वक़्त
2 Infinix के इन 2 सस्ते स्मार्टफोन्स की सेल आज, एक में 48MP कैमरा तो दूसरे में है 6000 mAh की दमदार बैटरी
3 Realme C11 बजट स्मार्टफोन की सेल आज, 8 हजार से कम में मिलते हैं ये दमदार फीचर्स
यह पढ़ा क्या?
X