ताज़ा खबर
 

Upcoming Smartphones 2020: भारत में अगले हफ्ते लॉन्च होंगे ये दमदार स्मार्टफोन्स, देखें लिस्ट

Upcoming Smartphones in India: भारत में अगले हफ्ते Redmi, Oppo, Gionee और Motorola ब्रांड के स्मार्टफोन्स लॉन्च होंगे। जानें आगामी स्मार्टफोन्स के बारे में जरूरी डिटेल्स।

redmi 9Redmi 9: जानें, स्मार्टफोन के बारे में

Upcoming Smartphones 2020, Upcoming Smartphones in India: भारतीय बाजार में अगले हफ्ते Motorola, Oppo और Xiaomi जैसी हैंडसेट निर्माता कंपनियां अपने नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करेंगी। ये नए स्मार्टफोन्स बजट और मिड-रेंज प्राइस सेगमेंट में उतारे जाने की संभावना है। हालांकि, मोटोरोलना ने अभी इस बात से पर्दा नहीं उठाया है की आखिर कंपनी के नए स्मार्टफोन का नाम क्या होगा।

Redmi 9

भारत में Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi का ये आगामी स्मार्टफोन 27 अगस्त को डुअल रियर कैमरा सेटअप और वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच के साथ लॉन्च होगा।
सॉफ्टवेयर की बात करें तो ये Redmi Mobile फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 12 पर काम करेगा।

Amazon ने हाल ही में भारत में Redmi 9 को लेकर एक टीज़र पोस्टर जारी किया है। स्मार्टफोन के तीन अलग-अलग कलर वेरिएंट हो सकते हैं। Redmi 9 Specifications की बात करें तो फोन में 10 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 mAh की बैटरी, 13MP प्राइमरी कैमरा सेंसर हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Oppo A53 2020

भारत में हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo अपने नए ओप्पो ए53 2020 स्मार्टफोन को 15,000 रुपये से कम कीमत में उतारेगी। भारत में ये Oppo Mobile फोन 25 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।

Oppo A53 2020 के शुरुआती टीज़र में होल-पंच डिस्प्ले और ग्रेडिएंट बैक पैनल के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की भी झलक मिली है। फोन को ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर भी लिस्ट किया गया है।

फोन का सिंगल वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और दो कलर वेरिएंट उतारे जा सकते हैं, इलेक्ट्रिक ब्लैक और फैंसी ब्लू। याद करा दें की हाल ही में ओप्पो ए53 2020 को इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है तो ऐसे में फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में पहले से जानकारी है।

Oppo A53 2020 में 6.5 इंच एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। फोन के बैक पैनल पर 16MP प्राइमरी कैमरा सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलेगा।

Gionee Max

भारत में जियोनी लंबे समय बाद अपने नए स्मार्टफोन जियोनी मैक्स को लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 25 अगस्त को लॉन्च किया जाना है।

Flipkart पर एक टीज़र पोस्टर जारी किया गया है जिसपर लिखा नज़र आ रहा है की भारत में इस latest smartphone की कीमत 6 हजार रुपये से कम होगी।

टीज़र को देखने से पता चला है की फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच और स्क्रीन के चारों तरफ बॉर्डर है। साथ ही फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानकारी मिली है, जैसे की फोन में 6.1 इंच एचडी+ डिस्प्ले और प्रोटेक्शन के लिए 2.5डी कर्व्ड ग्लास होगा। जान फूंकने के लिए फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी भी दी जाएगी।

Motorola का नया स्मार्टफोन

Flipkart पर एक टीज़र पोस्टर जारी किया गया है जिसे देखने से पता चला है की मोटोरोला भारत में अगले सप्ताह 24 अगस्त को अपने नए Motorola Smartphone को लॉन्च करने वाली है। फिलहाल इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

24 अगस्त से Realme Sale, Realme 6 समेत इन स्मार्टफोन्स पर होगा डिस्काउंट

Airtel दे रही इन 4 प्लान्स के साथ 1 साल का फ्री Disney+ Hotstar VIP, जानें बेनिफिट्स और अन्य जरूरी डिटेल्स

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सितंबर से नहीं दिखेगा फेसबुक का मौजूदा रूप, सेटिंग में जाकर ऐसे बदल सकते हैं लुक
2 Realme Sale 24 अगस्त से होगी शुरू, Realme 6 समेत इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा डिस्काउंट
3 Lava Pulse भारत में लॉन्च, ये फोन चुटकियों में चेक करेगा ब्लड प्रेशर और हार्ट रेट, जानें कीमत
ये पढ़ा क्या?
X