ताज़ा खबर
 

Oppo Reno 3 Pro समेत मार्च में ये स्मार्टफोन्स होंगे भारत में लॉन्च, जानें डिटेल्स

Upcoming Smartphones 2020 in india: अगले महीने मार्च 2020 में Oppo Reno 3 Pro, Infinix S5 Pro के अलावा Samsung Galaxy S20, Galaxy S20+, Galaxy S20 Ultra स्मार्टफोन्स होंगे भारत में लॉन्च।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

Upcoming Smartphones 2020 in March 2020: अगले महीने यानी मार्च 2020 में कई हैंडसेट निर्माता कंपनियां अलग-अलग प्राइस सेगमेंट में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। अगले महीने Oppo, Infinix, Samsung ब्रांड के स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च होंगे। हम आपको आज उन स्मार्टफोन्स के बारे में जानकारी देंगे जिन्हें मार्च 2020 में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। साथ ही कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में भी बताएंगे जिन्हें ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Oppo Reno 3 Pro

हैंडसेट निर्मता कंपनी ओप्पो ने हाल ही में इस बात की पुष्टि की है कि ओप्पो रेनो 3 प्रो स्मार्टफोन को अगले महीने भारत में 2 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इस बात से भी पर्दा उठ चुका है कि आगामी Oppo Smartphone लॉन्च के बाद ई-कॉमर्स साइट Amazon और Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा।

ओप्पो रेनो 3 प्रो डुअल पंच-होल डिज़ाइन के साथ आएगा। यह दुनिया का पहला 44MP डुअल पंच होल कैमरा वाला स्मार्टफोन होगा। साथ में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर मिलेगा। अन्य स्पेसिफिकेशन चीना मार्केट में लॉन्च हुए ओप्पो रेनो 3 प्रो 5जी वेरिएंट के समान हो सकते हैं।

Oppo Reno 3 Pro Price in India की बात करें तो भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के आसपास होने की उम्मीद है। यदि आप भी ओप्पो रेनो 3 प्रो स्पेसिफिकेशन जानना चाहते हैं तो हमारी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Infinix S5 Pro

इनफिनिक्स अगले महीने 6 मार्च को भारतीय बाजार में अपने लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन इनफिनिक्स एस5 प्रो को लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस बात की जानकारी भी दी थी कि आगामी infinix smartphone पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ उतारा जाएगा। कहा जा रहा है कि इस इनफिनिक्स फोन की कीमत 10,000 रुपये के कम हो सकती है।

आगामी फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी गूगल लिस्टिंग से मिली है जैसे कि फोन के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे दिए जाएंगे। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा सेंसर है।

Samsung Galaxy S20: सैमसंग नेक्स्ट-जेनरेशन गैलेक्सी एस20 स्मार्टफोन को भारत में अगले महीने मार्च में लॉन्च करेगी। Samsung Galaxy S20 Price in India का भी खुलासा हो चुका है।

भारत में गैलेक्सी एस20 की कीमत 66,999 रुपये होगी, बता दें कि स्मार्टफोन प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। फोन 6 मार्च 2020 से मिलने शुरू होंगे। सैमसंग गैलेक्सी एस20 स्पेसिफिकेशन जानने के लिए हमारी खबर पढ़ें

Samsung Galaxy S20+: सैमसंग के गैलेक्सी एस20+ को भी अगले महीने मार्च में भारत में लॉन्च किया जाएगा। गैलेक्सी एस20+ की भारत में कीमत क्या होगी और इस फोन के स्पेसिफिकेशन क्या है, यदि आप भी यह जानना चाहते हैं तो हमारी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि फोन प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है।

Samsung Galaxy S20 Ultra Price: गैलेक्सी एस सीरीज़ का यह सबसे महंगा फोन है, बता दें कि इस स्मार्टफोन के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की भारत में कीमत 93,999 रुपये होगी। यदि आप भी गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन जानना चाहते हैं तो हमारी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Oppo Find X2: ओप्पो नेक्स्ट-जेनरेशन फाइंड एक्स स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में अगले महीने लॉन्च करेगी। ओप्पो फाइंड एक्स2 में 6.5 इंच क्वाडएचडी+ डिस्प्ले (3168 x 1440 पिक्सल) हो सकता है। आगामी ओप्पो स्मार्टफोन को 65 वॉट सुपरवूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उतारा जा सकता है।

ओप्पो फाइंड एक्स2 में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। हाल ही में कंपनी के सीईओ Brian Shen ने कंफर्म किया है कि यह फोन 120Hz रिफ्रेश रेट, 2K रिजॉल्यूशन और 240 हर्ट्ज़ सैंपलिंग रेट के साथ आएगा। इसका मतलब फोन क्वाड एचडी+ डिस्प्ले के साथ आ सकता है।

oppo smartphone में Sony IMX689 कैमरा सेंसर दिए जाने की उम्मीद है। ओप्पो फाइंड एक्स2 में 13 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा सेंसर और सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

Huawei P40: हुवावे अपनी पी सीरीज़ के नेक्स्ट-जेनरेशन फ्लैगशिप स्मार्टफोन को अगले महीने लॉन्च करेगी। ऐसा कहा जा रहा है कि अगले महीने 26 मार्च को हुवावे पी40 स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। हुवावे पी40 के साथ Huawei P40 Pro स्मार्टफोन को भी उतारा जा सकता है।

Huawei P40 Pro के पिछले हिस्से में क्वाड रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, इसमें 40MP प्राइमरी कैमरा लेंस, 52MP सेकेंडरी कैमरा सेंसर, पेरीस्कोप लेंस और टाइफ ऑफ फ्लाइट कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

वहीं, हुवावे पी40 के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे हो सकते हैं। टिप्स्टर का कहना था कि इसमें 40 मेगापिक्सल का लेंस, 52 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर और 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है।

इन ऑफर्स के साथ Flipkart पर शुरू हुई Realme C3 की बिक्री, जानें, कीमत और फीचर्स

Nokia 2.3, Samsung Galaxy A70s: इस महीने भारत में सस्ते हुए कई स्मार्टफोन्स, कीमत हुई 3,000 रुपये तक कम

Next Stories
1 Jio vs Airtel vs Vodafone: जानें, किस कंपनी के मंथली प्रीपेड प्लान में है ज्यादा डेटा और बेनिफिट्स
2 Realme Days Sale: Realme X समेत इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही 2,000 रुपये तक की छूट
3 इन ऑफर्स के साथ Flipkart पर शुरू हुई Realme C3 की बिक्री, जानें, कीमत और फीचर्स
ये पढ़ा क्या?
X