ताज़ा खबर
 

जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए आइडिया ने भी लॉन्च किया नया पैक, 14 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

आइडिया पहले से 345 रुपए के पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग पेश कर रही थी, हालांकि पहले करीब 1 जीबी डेटा ही मिलता था

आइडिया अपने कस्टमर्स को बंपर डेटा ऑफर दे रहा है।

रिलायंस जियो की एंट्री ने टेलिकॉम सेक्टर में देश की दिग्गज कंपनियों के बीच टैरिफ वॉर छेड़ दिया है। प्रतिस्पर्धा के कारण पिछले कुछ महीनों में कीमतें घटने का सीधा फायदा ग्राहकों को हो रहा है। रिलायंस जियो के प्राइम ग्राहकों को 303 और 499 रुपए प्रति महीना के शुल्क में मिलने वाले क्रमश: 1 जीबी और 2 जीबी 4जी डेटा/प्रतिदिन के ऑफर के बाद एयरटेल ने नए प्लान पेश किए थे। इसे देखते हुए अब तीसरे नंबर की टेलिकॉम कंपनी आइडिया सेलुलर ने भी जियो और एटरटेल को टक्कर देने के इरादे से 345 रुपए का नया पैक लॉन्च किया है।

345 रुपए महीने के इस पैक में आइडिया ग्राहकों को 14 जीबी 4जी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी। बता दें कि आइडिया पहले से 345 रुपए के पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग पेश कर रही थी, हालांकि पहले करीब 1 जीबी डेटा ही मिलता था। अब रिलायंस जियो के प्राइम प्लान को देखते हुए आइडिया को डाटा में इजाफा करने के लिए मजबूर होना पड़ा। इस प्लान का वैलिडिटी 28 दिन की होगी, और एक दिन में अधिकतम 500 MB डेटा इस्तेमाल किया जा सकेगा। अभी यह पुष्टि नहीं हो सकी कि यह प्लान सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध है या फिर चुनिंदा ग्राहकों के लिए। अपने नंबर के लिए इस पैक की उपलब्धता देखने के लिए गूगल प्ले स्टोर से My Idea ऐप डाउनलोड करें। ऐप में अपने आइडिया नंबर से साइन इन करें और एक्सक्लूसिव ऑफर सेक्शन में चेक करें कि आपके लिए यह पैक उपलब्ध है या नहीं।

एयरटेल के प्लान: बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक एयरटेल ने  145 और 349 रुपए वाले दो नए प्लान लॉन्च किए हैं। 145 रुपए वाले पैक में ऑन-नेट कॉल (अपने नेटवर्क पर) अनलिमिटेड होंगी, वहीं 349 रुपए वाले पैक में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। दोनों ही पैक में एक महीने के लिए 14 जीबी का 3G/4G डेटा मिलेगा।

एयरटेल ला रही 145 रुपये का प्लान; 14GB इंटरनेट, अनलिमिटेड कॉल की सुविधा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App