ताज़ा खबर
 

Thomson Android TVs लॉन्च: Flipkart पर 19,999 रुपये में पाएं 42 इंच का Smart TV, जानें सेल की तारीख

फ्रांस की कंपनी थॉमसन (Thomson) ने भारत में अपने दो एंड्रॉयड टीवी लॉन्च किए हैं, जिनकी बिक्री फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान की जाएगी, जो 20 जनवरी से शुरू हो रही है।

Thomson, Thomson Android TVs Launched in indian, Thomson Android TVs price in indian, Thomson Android TVs Flipkart Republic Day sale,थॉमसन ने लॉन्च किए अपने दो एंड्रॉयड टीवी। (फोटोः द मोबाइल इंडियन)

Thomson Android TVs Launched: फ्रांस की कंपनी थॉमसन (Thomson) ने भारतीय बाजार में अपने दो Android TV लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी ने यह लॉन्चिंग Flipkart Republic Day सेल से पहले की है। कंपनी ने इन दोनों टीवी को पाथ सीरीज के तहत लॉन्च किया है, जिनके नाम Thomson 42-inch PATH2121 और Thomson 43-inch PATH0009BL हैं। थॉमसन के इन टीवी का स्क्रीन साइज 42 इंच और 43 इंच है और यह एंड्रॉयड 9 पर काम करते हैं। यह दोनों ही टीवी Google Assistant को सपोर्ट करते हैं। इन दोनों टीवी की बिक्री फ्लिपकार्ट पर 20 जनवरी से शुरू होने वाली Flipkart Republic Day सेल के दौरान की जाएगी।

Thomson Android TV price in India
Thomson 42-inch PATH2121 Android TV की कीमत 19,999 रुपये और Thomson 43-inch PATH0009BL Android TV की कीमत 22,499 रुपये रखी गई है। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि HDFC कार्ड होल्डर्स को मिलने वाला अतिरिक्त 10 प्रतिशत डिस्काउंट इन पर मिलेगा या नहीं।

Thomson Android TV के फीचर्स
Thomson 42-inch PATH2121 और Thomson 43-inch PATH0009BL मॉडल्स एंड्रॉयड 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं। कंपनी ने दोनों मॉडल में फुल HD DLED IPS पैनल और 178 डिग्री व्यूइंग एंगल का इस्तेमाल किया है। साथ ही इन दोनो टीवी में 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

Thomson Android TV speakers
कंपनी ने 42 इंच वाले मॉडल में 30 वाट स्पीकर्स और 43 इंच मॉडल में 40 वाट स्पीकर्स दिए हैं, जो दोनों के बीच में मुख्य अंतर है। थॉमसन के ये नए टीवी स्मार्ट रिमोट के साथ आते हैं, जिसमें Sony Liv, netflix, Amazon Prime Video और YouTube जैसे ऐप्स की हॉट-की हैं। रिमोट में गूगल असिस्टेंट को एक्टिवेट करने के लिए भी एक अलग से बटन दिया गया है।

Thomson Android TV ports
थॉमसन ने इन दोनों स्मार्ट टीवी में HDMI 2.0 पोर्ट्स, दो USB 2.0 पोर्ट्स, दो AV पोर्ट्स, RF इनपुट, ईथरनेट इनपुट, ऑप्टिकल इनपुट, लाइन इनपुट और एक ऑडियो जैक दिया है। इसमें वाई-फाई कनेक्टिविदी दी गई है और यह ब्लूटूथ v5 के साथ आते हैं। ये टीवी गूगल असिस्टेंट वॉइस कमांड सपोर्ट करते हैं, जिसकी मदद से आप बिना टाइप किए भी सर्च कर सकते हैं।

Next Stories
1 Moto G 5G Price Cut: 19 हजार रुपये से कम में खरीदें ये 5G फोन, और भी डिस्काउंट पाने का मौका
2 WhatsApp ने आगे बढ़ाई नई पॉलिसी लागू करने की तारीख, लेकिन गूगल सर्च में दिखा यूजर्स का नंबर
3 Whatsapp Privacy Policy पर फिलहाल रोक, यूजर्स के विरोध पर कंपनी का फैसला
ये पढ़ा क्या?
X