scorecardresearch

Vivo का यह धांसू फोन हुआ लॉन्‍च! 5000mAh की बैट्री के साथ मिल रहा P22 processor, जानिए कीमत व स्‍पेसिफिकेशन

वीवो वाई21ए भारत में 13,990 रुपये में उपलब्ध है। फोन दो कलर मॉडल- मिडनाइट ब्लू और डायमंड ग्लो में आता है। यह केवल एक वेरियंट में उपलब्‍ध है। कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि यह केवल 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज में उपलब्‍ध है।

Vivo Y21A Smartphone
vivo ने लॉन्‍च किया वाई सीरीज का 5000 mAh बैट्री वाला शानदार फोन (फोटो- Vivo)

चीनी स्‍मार्टफोन कंपनी Vivo ने भारत में अपना एक शानदार फोन बजट में लॉन्‍च कर दिया है। Y सीरीज के इस फोन का नाम Vivo Y21A है। यह एक कम कीमत वाला फोन है, जिसमें डुअल कैमरा, कॉन्फिगरेशन और मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 5000mAh बैटरी और 18W फास्‍ट चार्जिंग दी गई है।

वीवो का कहना है कि नया Y21A उपयोगकर्ताओं को श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ सुविधाएं प्रदान करके एक प्रीमियम अनुभव प्रदान करता है। इस लॉन्च के साथ कंपनी ने ग्राहकों से कहा है कि विभिन्न श्रेणियों में स्मार्टफोन की एक विविध रेंज की पेशकश करके एक मजबूत पोर्टफोलियो स्थापित करने की उम्मीद है। पिछले महीने, वीवो ने भारत में वीवो वाई21ई स्मार्टफोन का भी अनावरण किया गया था। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 सीपीयू द्वारा संचालित है। इस स्मार्टफोन की कीमत 12,990 रुपये है और इसमें 3GB रैम और 64GB स्टोरेज दिया गया है।

इस स्‍मार्टफोन का स्‍पेसिफिकेशन व कीमत
वीवो वाई21ए भारत में 13,990 रुपये में उपलब्ध है। फोन दो कलर मॉडल- मिडनाइट ब्लू और डायमंड ग्लो में आता है। यह केवल एक वेरियंट में उपलब्‍ध है। कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि यह केवल 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज में उपलब्‍ध है। हालाकि इसमें 1GB RAM क्षमता को अलग से जोड़ा जा सकता है। वीवो वाई21ए भारत में वीवो इंडिया के ई-स्टोर और कंपनी के सभी रिटेल पार्टनर्स के जरिए उपलब्ध होगा। इसकी बिक्री 24 जनवरी 2022 से शुरू है।

यह भी पढ़ें: 108 MP कैमरा और कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुए Redmi Note 11series के चार स्मार्टफोन, शुरुआती कीमत 13,500 रूपये से भी कम

वीवो Y21A की खासियत
कंपनी के मुताबिक, वीवो Y21A में 6.51 इंच का HD+ डिस्प्ले है जिसके ऊपर एक नॉच दिया गया है। यह फोन 5000mAh की बैटरी द्वारा संचालित है, जो 18W की दर से चार्ज होता है। यह डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स आते ही कंपनी के Android 11 पर बने FunTouch OS 11.1 स्किन पर चलता है। स्मार्टफोन में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ-साथ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। MediaTek Helio P22 इंजन को Vivo के लेटेस्ट फोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें 13MP का मुख्य कैमरा है और दूसरा 2MP का मैक्रो लेंस है। इस फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.