ताज़ा खबर
 

Tecno Spark Power 2: 17 जून को भारत में लॉन्च होगा ये दमदार फोन, कीमत होगी इतनी

Tecno Spark Power 2 Price, upcoming smartphones 2020: टेक्नो स्पार्क पावर 2 भारत में होगा लॉन्च। Flipkart पर मिलेगा। Tecno Spark Power 2 specification हुए कंफर्म, लॉन्च से पहले कीमत आई सामने।

upcoming smartphones 2020: Tecno Spark Power 2 Price के बारे में जानें

Tecno Spark Power 2 Price, upcoming smartphones 2020: हैंडसेट निर्माता कंपनी टेक्नो भारत में अपने latest smartphone टेक्नो स्पार्क पावर 2 को लॉन्च करने वाली है। लॉन्च तारीख के अलावा फोन के कुछ प्रमुख फीचर्स भी कंफर्म कर दिए गए हैं। Flipkart पर Tecno Spark Power 2 के लिए अलग से एक पेज़ भी बनाया गया है। फ्लिपकार्ट पर बने इस पेज़ से आगामी Tecno Mobile की कीमत का पता लगा है।

Tecno Spark Power 2 Price in India

फ्लिपकार्ट पर बने पेज़ से पता चला है कि टेक्नो स्पार्क पावर 2 की भारत में कीमत 9999 रुपये होगी। आइए अब आपको आधिकारिक लॉन्च से पहले फोन के जो प्रमुख फीचर्स कंफर्म हुए हैं उनके बारे में जानकारी देते हैं।

Tecno Spark Power 2 Features

टेक्नो स्पार्क पावर 2 स्टीरियो साउंड स्पीकर्स और बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। यह पिछले साल नवंबर में भारत में लॉन्च हुए Tecno Spark Power का अपग्रेड वर्जन होगा।

टेक्नो मोबाइल इंडिया ने ट्वीट कर टीज़र शेयर किया है जिससे पता चला है कि फोन भारत में 17 जून दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। फ्लिपकार्ट पर बने पेज से पता चला है कि फोन 10 मिनट चार्ज होने पर 3 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

इतना ही नहीं, एक बार चार्ज होने पर Tecno Spark Power 2 स्मार्टफोन 4 दिनों तक चलेगा। फोन के दो कलर वेरिएंट की भी झलक मिली है, एक ब्लैक और दूसरा ग्रीन शेड के साथ।

फोन के निचले हिस्से में स्पीकर ग्रिल, यूएसबी पोर्ट और 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक शामिल है। फोन वाटरड्रॉप-नॉच के साथ उतारा जाएगा। याद दिला दें कि पिछले साल टेक्नो स्पार्क पावर को 6000 एमएएच बैटरी (6,000mAh battery mobile) के साथ लॉन्च किया गया था।

Redmi Note 9 Pro Max की अगली सेल होगी इस दिन, 64MP कैमरा वाले इस फोन में हैं कई दमदार फीचर्स

Realme Xtra Days: Flipkart पर Realme X और Realme X2 Pro पर ऐसे पाएं 4000 रुपये तक की छूट

Next Stories
1 बिहार में दर्दनाक सड़क हादसाः ट्रक ने 2 ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, 9 की मौत, 10 जख्मी
2 JDU-RJD में अब VIDEO वॉर! CM नीतीश कुमार के मंत्री ने तेजस्वी यादव को भेजा लीगल नोटिस, कहा- माफी मांगिए
3 इन दो लोगों को किया था सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी बार कॉल, नहीं उठाया था फोन, पुलिस करेगी पूछताछ
ये पढ़ा क्या?
X