ताज़ा खबर
 

Tecno Spark Go 2020 भारत में इस दिन होगा लॉन्च, मिलेगी दमदार बैटरी और बड़ा डिस्प्ले

Upcoming Smartphones in India: भारत में अगले महीने लॉन्च होगा Tecno Spark Go 2020 । टेक्नो ने कंफर्म की लॉन्च तारीख। Flipkart पर बनी माइक्रोसाइट भी।

Tecno Spark Go 2020Tecno Spark Go 2020 Launch Date: कंफर्म हुई टेक्नो मोबाइल की लॉन्च तारीख (फोटो- टेक्नो)

Upcoming Smartphones in India: हैंडसेट निर्माता कंपनी टेक्नो भारत में अपनी स्पार्क सीरीज़ के अंतर्गत नया स्मार्टफोन Tecno Spark Go 2020 को लॉन्च करने वाली है। आगामी टेक्नो मोबाइल फोन की लॉन्च डेट कंफर्म हो चुकी है, बता दें की Tecno ने ट्वीट कर लॉन्च तारीख की घोषणा की है।

केवल इतना ही नहीं, ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर आगामी टेक्नो स्मार्टफोन के लिए माइक्रोसाइट भी तैयार कर दी गई है। ट्वीट और माइक्रोसाइट से इस बात की जानकारी मिली है की टेक्नो स्पार्क गो 2020 अगले महीने 1 सितंबर दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट से ये बात तो कंफर्म होती है की भारत में लॉन्च के बाद ये फोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर मिलेगा।

माइक्रोसाइट पर आगामी टेक्नो स्पार्क गो 2020 स्मार्टफोन के साथ Best Battery स्मार्टफोन लिखा नज़र आ रहा है। इसके अलावा ये भी पता चला है की फोन में बड़ा डिस्प्ले होगा। फ्लिपकार्ट पर बनी माइक्रोसाइट में दी गई फोन की इमेज़ को देख इस बात की जानकारी भी कंफर्म हो गई है की फोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच के साथ उतारा जाएगा, नॉच में सेल्फी कैमरा को जगह मिली है।

तस्वीर को देख ये भी पता चला है की फोन के पिछले हिस्से में डुअल रियर कैमरा सेटअप, फोन के साइड में वॉल्यूम और पावर बटन दिखाई दे रहा है। Tecno Spark Go 2020 specifications के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी तो अभी सामने नहीं आई है।

Tecno Spark Go 2020 Tecno Spark Go 2020 Launch Date: कंफर्म हुई टेक्नो मोबाइल की लॉन्च तारीख (फोटो- टेक्नो)

याद करा दें की टेक्नो स्पार्क गो 2020 स्मार्टफोन कुछ समय पहले गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था जिससे पता चला था की फोन में 720 x 1600 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले होगा जिसकी पिक्सल डेनसिटी 320 पिक्सल प्रति इंच होगी।

लिस्टिंग से इस बात का पता चला था की फोन में 2 जीबी रैम, एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम और फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक एमटी6761डी चिपसेट और ग्राफिक्स के लिए PowerVR GE8300 जीपीयू का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Realme 7 में हो सकता है हीलियो जी95 प्रोसेसर, लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जानें अन्य डिटेल्स

48MP कैमरे वाला Samsung Galaxy A21s हुआ सस्ता, अब इतने में खरीदें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 संसदीय समिति के एजेंडे में J&K में इंटरनेट के मुद्दे पर रार, स्पीकर की चिट्ठी के बाद भाजपा सांसद ने हटवाया, पर अड़ गए शशि थरूर
2 COVID से लड़ाई में खटपट! विशेषज्ञ नहीं हैं, फिर भी ICMR पर दबदबा रखे हैं प्रधानमंत्री के PSA, करा चुके हैं किरकिरी
3 सोनिया गांधी के ऑर्डर को तीन दिन लटकाए रखे थे केसी वेणुगोपाल, चिट्ठी लिखने वाले नेताओं का असल निशाना हैं राहुल के ‘दरबारी’
ये पढ़ा क्या?
X