scorecardresearch

Tecno Pova 4: भारत आ रहा 128GB स्टोरेज और 13GB तक रैम सपोर्ट वाला स्मार्टफोन, जानें सबकुछ

Tecno Pova 4 को इसी महीने भारत में लॉन्च किए जाने का खुलासा हुआ है। जानें इसमें क्या होगा खास…

Tecno Pova 4: भारत आ रहा 128GB स्टोरेज और 13GB तक रैम सपोर्ट वाला स्मार्टफोन, जानें सबकुछ
Tecno Pova 4 स्मार्टफोन में पंच-होल कटआउट डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है।

Tecno Pova 4 स्मार्टफोन को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक कंपनी ने लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर स्मार्टफोन को Coming soon टैग के साथ लिस्ट कर दिया है। हैंडसेट के लिए ऐमजॉन पर एक अलग माइक्रोसाइट बना दी गई है। एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, पोवा 4 को दिसंबर के शुरुआती दो हफ्तों में लॉन्च किया जा सकता है।

ऐमजॉन पर बनी माइक्रोसाइट से Tecno Pova 4 के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है। इस डिवाइस को पिछले महीने बांग्लादेश में उपलब्ध कराया गया है। भारतीय वेरियंट में भी एक जैसे स्पेसिफिकेशन्स मिलने की उम्मीद है।

Tecno Pova 4 Specifications

टेक्नो पोवा 4 में डिस्प्ले पर बीच में पंच-होल कटआउट डिस्प्ले दी गई है। हैंडसेट में किनारे पर फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है। हैंडसेट में रियर पैनल पर तीन कैमरा सेंसर और एलईडी फ्लैश मिलते हैं। आने वाले स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर है जो 6nm पर बेस्ड है। डिवाइस में 8 जीबी रैम दी गई है। इसके अलावा फोन में 5 जीबी वर्चुअल रैम मिलती है।

हैंडसेट में 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। पोवा 4 को पावर देने के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W चार्जिंग सपोर्ट करती है। ऐमजॉन की माइक्रोसाइट से खुलासा हुआ है कि टेक्नो पोवा 4 को ब्लू और ब्लैक कलर वेरियंट में उपलब्ध कराया गया है।

Tecno Pova 4 के दूसरे स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। इंडियन वेरियंट में भी ओरिजिनल वेरियंट वाले ही स्पेसिफिकेशन्स मिलने की उम्मीद है। डिवाइस को 6.82 इंच डिस्प्ले मिलेगी जो एचडी+ रेजॉलूशन के साथ आएगी। आने वाले फोन में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर सेंसर वाला ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा। सेल्फी और वीडियो के लिए 8 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर मिलेगा। हैंडसेट ऐंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 03-12-2022 at 02:48:57 pm
अपडेट