scorecardresearch

Tecno के नए फोन का बैक पैनल बदलता है रंग, 64+50MP कैमरे के साथ दमदार फीचर्स

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा। जानें इसके बारे में सबकुछ…

Tecno के नए फोन का बैक पैनल बदलता है रंग, 64+50MP कैमरे के साथ दमदार फीचर्स
Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition में 6.8 इंच IPS LCD डिस्प्ले दी गई है।

पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरें सामने आ रही हैं कि Tecno भारत में जल्द कलर चेंजिंग बैक पैनल वाला फोन ला सकती है। अब Tecno ने आधिकारिक तौर पर नए Camon 19 Pro Mondrian Edition स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की पुष्टि कर दी है। हालांकि, टेक्नो ने अभी किसी तारीख का खुलासा नहीं किया है। लेकिन ऐसा लगता है कि टेक्नो कैमॉन 19 प्रो मॉन्ड्रियन एडिशन से जल्द पर्दा उठेगा, क्योंकि फोन को ऐमजॉन इंडिया पर लिस्ट कर दिया गया है। स्मार्टफोन के लिए बनी माइक्रोसाइट से Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition के लुक व डिजाइन के अलावा मुख्य फीचर्स का भी पता चल गया है।

टेक्नो कैमॉन 19 प्रो मॉन्ड्रियन एडिशन को ऐमजॉन पर coming Soon टैग के साथ लिस्ट किया गया है। इससे संकेत मिलते हैं कि फोन अगले कुछ दिनों में भारतीय मार्केट में एंट्री कर सकता है। उम्मीद है कि फोन की बिक्री आने वाली Amazon Great Indian Festival 2022 Sale में शुरू हो।

टेक्नो के इस आने वाले फोन की सबसे अहम खासियत है इसके रियर पैनल पर दी गई पॉलीक्रोमैटिक photoisomer टेक्नोलॉजी। फोन के रियर पर अलग-अलग कलर के ब्लॉक देखे जा सकते हैं। कलर-चेंजिंग टेक्नोलॉजी का मतलब है कि सूरज की रोशनी पड़ने पर फोन का बैक पैनल कलर बदलेगा।

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition specifications

कैमॉन 19 प्रो मॉन्ड्रियन एडिशन में 6.8 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन फुलएचडी+ रेजॉलूशन ( 1080 x 2460 पिक्सल ) ऑफर करती है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 और रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है। डिवाइस ऐंड्रॉयड 12 के साथ आता है और इस पर HiOS 8.6 स्किन दी गई है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

टेक्नो कैमॉन 19 प्रो मॉन्ड्रियन एडिशन मीडियाटेक हीलियो G96 चिपसेट के साथ आता है। फोन में 8 जीबी रैम है और यूजर्स 5 जीबी तक रैम को एक्सपेंड कर सकते हैं। फोन में 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

कैमॉन 19 प्रो मॉन्ड्रियन एडिशन में 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में रियर पर 64 मेगापिक्सल प्राइमरी, 50 मेगापिक्सल टेलिफोटो, 2 मेगापिक्सल डेप्थ असिस्ट लेंस और एक लेज़र ऑटोफोकस यूनिट दी गई है। फोन क्वाड-एलईडी फ्लैश के साथ आता है।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-09-2022 at 05:11:33 pm
अपडेट