ताज़ा खबर
 

डुअल सेल्फी कैमरे वाला Tecno Camon 16 Premier भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

Tecno Camon 16 Premier: भारत में लॉन्च हुआ लेटेस्ट टेक्नो मोबाइल फोन, यहां जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक हर जरूरी डिटेल।

tecno mobile Tecno Camon 16 Premier Price in India के बारे में जानें (फोटो- द मोबाइल इंडियन)

हैंडसेट निर्माता कंपनी Tecno ने भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Tecno Camon 16 Premier को लॉन्च कर दिया है। अहम खासियतों की बात करें तो इस लेटेस्ट मोबाइल फोन में कंपनी ने मीडियाटेक जी90टी चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है। आइए आपको अब टेक्नो मोबाइल फोन की भारत में कीमत और फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Tecno Camon 16 Premier Specifications

सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले: फोन में 6.85 इंच फुल-एचडी+ (2460 x 1080 पिक्सल) डिस्प्ले है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 और रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक जी90टी प्रोसेसर के साथ हाइपर इंजन गेमिंग टेक्नोलॉजी के साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है।

कैमरा: फोन के पिछले हिस्से में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 8 मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फ्रंट में दो कैमरा सेंसर दिए गए हैं, 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस।

बैटरी: 4500 mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है और यह 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। सिक्योरिटी के लिए फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- WhatsApp का खोज रहे हैं विकल्प, ये हैं कुछ शानदार फीचर्स वाले 3 ऐप

फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित हाईओएस पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, जीपीएस, ग्लोनास, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Airtel ने लॉन्च किए शानदार प्लान्स, अब 89 रुपये में यूजर्स देख पाएंगे Airtel Prime Video
2 WhatsApp का खोज रहे हैं विकल्प, ये हैं कुछ शानदार फीचर्स वाले 3 ऐप
3 Vivo Y31s लॉन्च, इसमें है दुनिया का पहला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 5G चिपसेट
ये पढ़ा क्या?
X