ताज़ा खबर
 

Tech Weekly Roundup: रियलमी, नोकिया, ओप्पो, एचपी ने लॉन्च किए प्रोडक्ट, जानें खूबियां

Tech Weekly Roundup Hindi: रियलमी, एचपी और ओप्पो ने भारत में अपने -अपने प्रोडक्ट को लॉन्च किया है। साथ ही नोकिया ने ग्लोबली 6 फोन को लॉन्च किया है। आइये जानते हैं इनके बारे में।

tech weekly roundup hindi, OPPO, Phone launched this week,Tech Weekly Roundup hindi: इस सप्ताह लॉन्च हुए ये स्मार्टफोन और लैपटॉप। (फोटोः ओप्पो वेबसाइट)

Tech Weekly Roundup Hindi: रियलमी, ओप्पो, एचपी ने भारत में अपने-अपने सस्ते प्रोडक्ट को लॉन्च किया है। वहीं नोकिया ने ग्लोबली 6 नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। रियलमी ने सी20, सी21, 25 को लॉन्च किया है, जबकि ओप्पो ने एफ19 को लॉन्च किया है। साथ ही एचपी ने सस्ता क्रोमबुक लॉन्च किया है। आइये जानते हैं इन सभी डिवाइसों के बारे में।

रियलमी ने लॉन्च किए 3 बजट स्मार्टफोन

रियलमी ने भारत में अपने तीन स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जिनके नाम रियलमी सी 20 और रियलमी सी 21 और रियलमी सी25 हैं। रियलमी सी 20 में सिंगल रियर कैमरा है, जबकि सी21 और सी 25 के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है। रियलमी सी 25 स्मार्टफोन 6000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है, अन्य दो फोन 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आते हैं। रियलमी सी 25 के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। रियलमी सी20, सी 21, सी 25 के स्पेसिफिकेशन विस्तार से जाने के लिए यहां क्लिक करें।

नोकिया ने लॉन्च किए 6नए स्मार्टफोन, 7000 रुपये है शुरुआती कीमत

नोकिया ने अपने 6 नये मोबाइल फोन को लॉन्च किया है, जिनके नाम नोकिया सी10 (Nokia C10), नोकिया सी20 (Nokia C20), नोकिया जी 10 (Nokia G10), नोकिया जी 20 (Nokia G20), नोकिया एक्स 10 (Nokia X10) और नोकिया एक्स 20 (Nokia X20) हैं। इन छह फोन को गुरुवार के दिन लॉन्च किया गया था। नोकिया एक्स सीरीज 5जी सपोर्ट के साथ आते हैं। नोकिया के इन फोन के स्पेसिफिकेशन को विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

ओप्पो एफ19 भारत में लॉन्च, इसमें 5000 एमएएच की बैटरी

ओप्पो ने मंगलवार को भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम ओप्पो एफ19 है। ओप्पो एफ19 के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें 5000 एमएएच की बैटरी और 33 वाट का फ्लैश चार्जर दिया है। यह स्मार्टफोन एमोलेड फुलएचडी प्लस पंच होल डिस्प्ले के साथ आता है। ओप्पो एफ19 के स्पेसिफिकेशन विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

एचपी लाया सस्ता लैपटॉप HP Chromebook 11a

एचपी ने क्रोमबुक 11 ए को भारत में लॉन्च कर दिया है, जो किफायती रेंज का लैपटॉप है। इस लैपटॉप की शुरुआती कीमत 21,999 रुपये है। यह क्रोमबुक फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह सिंगल चार्ज पर 16 घंटे का बैकअप देता है। एचजी क्रोमबुक 11ए कोई फ्लैगशिप नोटबुक नहीं है, जिसमें शानदार स्पेसिफिकेशन और दमदार खूबियां मिलती हैं। यह छात्रों के लिए तैयार किया गया है ताकि वह गूगल डॉक्यूमेंट और ऑनलाइन क्लास को आसानी से इस्तेमाल कर सकें। HP Chromebook 11a के स्पेसिफिकेशन विस्तार से जाने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Stories
1 Amazon Prime को आधे दाम में खरीदने का मौका, जानें कैसे पाएं लाभ
2 सैमसंग के 3 फोन सस्ते में खरीदने का मौका, इनमें है 8GB तक रैम, 32MP सेल्फी कैमरा
3 Reliance Jio दे रहा है 75 रुपये में 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉल और डाटा, जानें और भी सस्ते प्लान
यह पढ़ा क्या?
X