scorecardresearch

Tech News 29 June: 7700mAh बैटरी वाला नया हैंडसेट, Motorola का अपकमिंग फोन, दिनभर आज क्या-कुछ रहा खास?

Mi Band 7 Pro को Xiaomi 12S Series के साथ 4 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा।

mi band 7
मी बैंड 7 प्रो 4 जुलाई को लॉन्च होगा।

Mi Band 7 Pro
Mi Band 7 Pro को चीन में Xiaomi 12S Series के साथ 4 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। चीनी कंपनी ने अपने नए स्मार्ट बैंड की डिजाइन का खुलासा कर दिया है। यह वॉच एक रेक्टांगुलर डिस्प्ले डायल के साथ आती है। फिलहाल प्रो वर्जन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में जानकारी नहीं है। हालांकि, ऐसी खबरें हैं कि नया बैंड 7 प्रो पिछले महीने लॉन्च हुए Mi Smart Band 7 और Mi Smart Band 7 NFC का अपग्रेड वर्जन होगा। Xiaomi Smart Ecosystem ने वीबो पर एक पोस्ट में ऐलान किया कि 4 जुलाई को Mi Band 7 Pro से पर्दा उठाया जाएगा।

Lenovo Tab P11 Plus
Lenovo Tab P11 Plus को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी लेनोवो ने लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी है, लेकिन ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐमजॉन पर लेनोवो टैब पी11 प्लस के लॉन्च की जानकारी और स्पेसिफिकेशन्स शेयर किए गए हैं। आने वाले ऐंड्रॉयड टैबलेट में मीडियाटेक हीलियो G90 प्रोसेसर दिया जाएगा। स्मार्टफोन में डॉल्बी एटमस सपोर्ट के साथ क्वाड स्पीकर्स मिलेंगे। लेनोवो टैब पी11 प्लस में 7700mAh की बैटरी हो सकती है। बैटरी को लेकर दावा है कि 15 घंटे तक का टॉक टाइम मिलेगा। बता दें कि यूरोपीय मार्केट में यह टैबलेट पिछले साल लॉन्च किया गया था।

Oppo Reno 8 series
ओप्पो रेनो 8 सीरीज को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने गुरुवार को टीजर जारी कर इस जानकारी को शेयर किया। चीनी कंपनी ने पुष्टि करते हुए कहा कि इस सीरीज में Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे। प्रो मॉडल में कंपनी का MariSilicon X imaging चिपसेट मिलेगा। गौर करने वाली बात है कि कंपनी ने इसी साल चीन में इस सीरीज के तीन स्मार्टफोन्स- ओप्पो रेनो 8, ओप्पो रेनो 8 प्रो, ओप्पो रेनो 8 प्रओ प्लस लॉन्च किए थे। एक टिप्स्टर का दावा है कि भारत में 21 जुलाई को ये फोन्स एंट्री कर सकते हैं।

Moto G62 5G
बात करें मोटो जी62 5G की तो खबरों के मुताबिक फोन को जल्द भारत लाया जाएगा। मोटो जी62 5जी को इसी महीने ब्राजील में लॉन्च किया गया है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरे और 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 प्लस प्रोसेसर दिया जाएगा। मोटो जी62 5जी कंपनी का भारत में नया फ्लैगशिप हो सकता है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया जाएगा।

Realme GT Neo 3 (150W) Thor Love and Thunder Limited Edition
रियलमी अपने नए लिमिटेड एडिशन के लिए मार्वल स्टूडियोज के साथ पार्टनरशिप कर रही है। चीनी कंपनी ने टीजर जारी कर बताया है कि भारत में Realme GT Neo 3 (150W) Thor Love and Thunder Limited Edition को लॉन्च किया जाएगा। अभी कंपनी ने हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, उम्मीद है कि फोन के UI में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने ट्विटर पर एक इमेज जारी कर यह जानकारी साझा की।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X