scorecardresearch

Tech News Update 1 July: OnePlus के नए स्मार्ट टीवी की 4 जुलाई को भारत में एंट्री, जानें टेक जगत की हर छोटी-बड़ी खबर

दिनभर आज टेक की दुनिया में क्या-कुछ होने वाला है? जानें वनप्लस से लेकर नोकिया और शाओमी से जुड़ी हर खबर, हर अपडेट

oneplus nord 2T
OnePlus Nord 2T भारत में आज लॉन्च किया जाएगा।

OnePlus TV 50 Y1S Pro भारत में 4 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। पिछले जेनरेशन वाले टीवी की तरह ही OnePlus TV 43 Y1S Pro में Gamma Engine दिया गया है जिसे इसी साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। आने वाले स्मार्ट टीवी मॉडल में बेज़ल-लेस डिजाइन दी गई है। टीवी 4K UHD डिस्प्ले के साथ आता है। स्क्रीन HDR10 सपोर्ट करेगी। वनप्लस के इस नए स्मार्ट टीवी में डॉल्बी एटमस सपोर्ट के साथ 24W स्पीकर्स मिलेंगे। टीव में 8 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी।

Garmin ने भारत में अपनी 3 नई स्मार्टवॉच- Forerunner 955, Forerunner 955 Solar और Forerunner 255 लॉन्च कर दी हैं। कंपनी का दावा है कि Forerunner 955 Solar, GPS पर चलने वाली दुनिया की पहली स्मार्टवॉच है जो सोलर चार्जिंग के साथ आती है। इस वॉच में पावर ग्लास सोलर चार्जिंग को लेकर दावा है कि इससे बैटरी 50 फीसदी ज्यादा चलेगी। Forerunner 955 और Forerunner 255 series स्मार्टवॉच में मल्टी-बैंड जीपीएस और मल्टी-सैटलाइट-सिस्टम दिया गया है।

OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। नॉर्ड सीरीज का यह नया किफायती फोन है। बता दें कि कंपनी की वेबसाइट पर माइक्रोसाइट पहले ही लाइव हो चुकी है। इससे खुलासा हुआ है कि फोन को ब्लैक और ग्रीन कलर में लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में कंपनी ने स्मार्टफोन के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी दी थी। वनप्लस इस फोन में 80W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग मिलेगी। फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट, AI-ऐन्हेन्स्ड फ्लैगशिप कैमरा और ऑक्सीजन ओएस 12.1 जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

बता दें कि वनप्लस का यह स्मार्टफोन पहले ही यूरोपीय मार्केट में उपलब्ध है। वनप्लस नॉर्ड 2टी को भारत में भी ओरिजिनल वेरियंट वाले स्पेसिफिकेशन्स के साथ ही लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। OnePlus Nord 2T के यूरोपीय मॉडल में 6.43 इंच फुलएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। डिस्प्ले HDR10+ सपोर्ट करती है और सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। फोन में रियर पर 50 मेगापिक्सल सोनी IMX766 सेंसर दिया गया है। डिवाइसम में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट मौजूद है।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X