ताज़ा खबर
 

Tata Sky पर 5 रुपए महीने तक में मिल रहे ऐड ऑन पैक, जानें ऑफर

अगर आप किड्स ऐड ऑन पैक लेते हैं, तो आपके मासिक चैनलों के पैक में 11 चैनल जुड़ जाएंगे और इसके लिए आपको 35 रुपए का अतिरिक्त भुगतान करना होगा।

tata skyतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) ने डीटीएच कंपनियों और केबल ऑपरेटर्स के लिए नए नियम 1 फरवरी, 2019 से प्रभावी रूप से लागू कर दिए। नए नियमों के तहत उपभोक्ताओं को 100 या इससे ज्यादा अपनी पसंद के चैनल चुनने का अधिकार होगा। ऐसे में अलग-अलग ग्रुप के व्यूवर्स को साधने के लिए टाटा स्काई ने उपभोक्ताओं को ऐड ऑन पैक या मिनी पैक्स देने की पेशकश की है। विभिन्न ग्रुप के टीवी दर्शक टाटा स्काई के ऐड ऑन ऑफर या मिनी पैक से जुड़ी ज्यादा जानकारी प्राप्त करने के लिेए टाटा स्काई की वेबसाइट के जरिए पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक उपभोक्ता एकमुश्त मासिक फीस के साथ ऐड ऑन ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक टाटा स्काई ने महज पांच रुपए से ऐड ऑन पैक की पेशकश की है। मतलब एक महीना का ऐड ऑन पैक लेने के लिए उपभोक्ताओं को कम से कम पांच रुपए खर्च करने होंगे। उपभोक्ता म्यूजिक, क्रिकेट, जानकारी, लाइफस्टाइल, इंग्लिश फिल्म, हिंदी फिल्म, बच्चों के चैनल, हिंदी न्यूज, इंग्लिज न्यूज, मनोरंजन और अन्य चैनल देखने के लिए ऐड ऑन पैक ले सकते हैं।

यहां देखें कुछ पैक-


ट्राई नियमों के तहत ऐड ऑन पैक और मिनी पैक ऐसे मिलेगा
चुने गए पैक का अमाउंट आपके मंथली प्लान के साथ जुड़ जाएगा। उदाहरण के तौर पर अगर आप किड्स ऐड ऑन पैक लेते हैं, तो आपके मासिक चैनलों के पैक में 11 चैनल जुड़ जाएंगे और इसके लिए आपको 35 रुपए का अतिरिक्त भुगतान करना होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Vodafone के 351 रुपए के रिचार्ज में 56 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग! जानें प्लान की डिटेल्स
2 Whatsapp यूजर्स को मिला अहम सिक्योरिटी फीचर, जानें कैसे करें एक्टिवेट
3 रेडिएशन फैलाने में नंबर-1 है ये स्मार्टफोन, देखें पूरी लिस्ट
ये पढ़ा क्या?
X