ताज़ा खबर
 

Tata Sky ग्राहकों को दे रहा 246 रुपए का कैशबैक, जानिए किन्हें और कैसे मिलेगा

नए ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को रजिस्टर्ड लोकल डीलर से नया कनेक्शन लेना होगा। कनेक्शन भुगतान के 15 मिनट बाद ग्राहक को नई कस्टमर आईडी से कन्फर्मेशन मैसेज आएगा।

Author नई दिल्ली | Updated: September 23, 2019 11:51 AM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

डीटीएच ऑपरेटर टाटा स्काई अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर हाजिर हुआ है। कंपनी का कहना है कि नया कनेक्शन लेने पर अगर यह 6 घंटे के भीतर चालू नहीं होता है कि कंपनी ग्राहकों को 246 रुपए का कैशबैक देगी। ड्रीम डीटीएच ने अपनी रिपोर्ट में इस ऑफर की जानकारी दी है।

मौजूदा ऑफर अभी जम्मू और लखनऊ में लागू है जिसके भविष्य में अन्य शहरों में भी विस्तार होने की उम्मीद है। नए ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को रजिस्टर्ड लोकल डीलर से नया कनेक्शन लेना होगा। कनेक्शन भुगतान के 15 मिनट बाद ग्राहक को नई कस्टमर आईडी से कन्फर्मेशन मैसेज आएगा।

इसके बाद ग्राहक को चाहिए कि वह अपनी सुविधानुसार एक माह या अधिक का रिचार्ज कराए, इसके बाद एक और कन्फर्मेशन मैसेज आपके मोबाइल नंबर पर आएगा। फिर दो घंटे से भी कम समय में ग्राहकों को नए कनेक्शन की पुष्टि के लिए एक फोन आएगा।

उल्लेखनीय है कि डीटीएच ऑपरेटर का दावा है कि नए कनेक्शन के पूरे प्रोसेस में महज छह घंटे का समय लगेगा, अगर इससे ज्यादा वक्त लगता है कि तो ग्राहकों को 246 रुपए कैशबैक दिया जाएगा। मौजूदा ऑफर 31 अक्टूबर तक है।

यहां ग्राहकों के लिए जानना जरूरी है कि ऑफर का लाभ उठाने के लिए नया कनेक्शन लेने के बाद रिचार्ज शाम 6:15 बजे से पहले करा लेना जरूरी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Reliance JioFiber के पास ही है यह 3 बेहद खास और बेहतरीन सर्विस, जानिए
2 रेलवे ने रद्द कर दीं करीब 300 ट्रेन, 400 से ज्यादा के बदले रूट
3 Automatic call Recorder: बड़े काम के होते हैं कॉल रिकॉर्डर, ऐसे फ्री में करें अपने सभी कॉल रिकॉर्ड