ताज़ा खबर
 

Lockdown में Tata Sky फ्री दे रही ये 10 चैनल्स, देखें लिस्ट

Tata sky Free Channel List: टाटा स्काई Coronavirus in India के कारण लागू हुए Lockdown 2.0 तक अपने यूजर्स को 10 पेड चैनल्स फ्री दे रही है, जानें चैनल नंबर और चैनल के नाम।

Tata sky Free ChannelTata sky Free Channel: जानें, कौन-कौन से चैनल्स मिलेंगे फ्री

Tata sky Free Channel: Coronavirus in India के कारण देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन (Lockdown 2.0) लागू है, ऐसे में सभी लोग अपने घर में हैं। Tata Sky ने अपने यूजर्स की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के दौरान 10 पेड चैनल्स को मुफ्त में उपलब्ध कराने का फैसला लिया है।

टाटा स्काई ने कोरोना वायरस लॉकडाउन में अपने यूजर्स को 10 इंटरेक्टिव सर्विस या कह लीजिए 10 पेड चैनल्स को फ्री देने का फैसला किया है, इसका मतलब अब इन चैनल्स को देखने के लिए आपको कोई भी अतिरिक्त शुल्क नहीं देना है।

इनमें फिटनेस, एंटरटेनमेंट और एजुकेशन के कुछ चैनल्स भी शामिल हैं। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिखा नज़र आ रहा है कि यह 10 चैनल्स नेशनल लॉकडाउन तक ही फ्री रहेंगे।

याद करा दें कि हाल ही में कोरोना संक्रमित मरीज़ों की संख्या में हो रहे इज़ाफे को देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन को देशभर में 3 मई तक बढ़ा दिया है। ऐसे में इसका मतलब यह हुआ कि टाटा स्काई द्वारा फ्री दिए जा रहे इन चैनल्स का लाभ यूजर्स को 3 मई तक मिलेगा।

Tata sky Free Channel List: ये चैनल्स मिलेंगे फ्री

चैनल्स के नाम कुछ इस प्रकार हैं, Tata Sky Dance Studio चैनल नंबर 123, Tata Sky Beauty चैनल नंबर 119, Tata Sky Classroom चैनल नंबर 653, Tata Sky Fitness चैनल नंबर 110, Tata Sky Vedic Maths चैनल नंबर 702, Tata Sky Cooking चैनल नंबर 127, Tata Sky Fun Learn चैनल 664/688, Tata Sky Javed Akhtar चैनल नंबर 150 पर उपलब्ध है।

 Tata sky Free Channel Tata sky Free Channel: जानें, कौन-कौन से चैनल्स मिलेंगे फ्री (फोटो- टाटा स्काई डॉट कॉम)

याद करा दें कि हाल ही में टाटा स्काई ब्रॉडबैंड प्लान्स (Tata Sky Broadband plans) के अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड में कंपनी ने बड़ा बदलाव किया है। याद करा दें कि पहले तो कंपनी के अनलिमिटेड प्लान्स पर किसी तरह की कोई भी लिमिट नहीं थी, ना ही स्पीड पर और ना ही डेटा पर। लेकिन अब 1500GB डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद स्पीड कम कर दी जाएगी। आप भी टाटा स्काई ब्रॉडबैंड प्लान से जुड़ी अधिक जानकारी चाहते हैं तो यहां क्लिक करें

iPhone SE 2020 के लॉन्च होते ही Apple के इस आईफोन सीरीज़ की बिक्री हुई बंद

Apple iPhone SE 2020 हुआ भारत में लॉन्च, जानें खूबियां और कीमत

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गृह मंत्रालय ने दो पन्ने में जारी की एडवायजरी, सुरक्षित नहीं zoom ऐप, अधिकारियों को इस्तेमाल न करने की ताकीद
2 iPhone SE 2020 के लॉन्च होते ही Apple के इस आईफोन सीरीज़ की बिक्री हुई बंद
3 Apple iPhone SE 2020: भारत में लॉन्च हुआ ऐप्पल का नया आईफोन, जानें खूबियां और कीमत