ताज़ा खबर
 

TamilRockers पर लगातार अपलोड हो रही हैं नई-नई फिल्में, प्रोड्यूसर्स को हो रहा नुकसान, Admin अरेस्ट!

TamilRockers 2018 hd movies download, tamilrockers malayalam, telugu, tamil Movies 2018 Download Online Piracy Website: वेबसाइट के एडमिन और मेंबर्स को कोयंबटूर से गिरफ्तार किया गया था। सूत्रों के मुताबिक एंटी पायरेसी सेल ने इस गिरोह को ट्रेक किया था।

रजनीकांत की फिल्म काला एक सीन।

TamilRockers Leak Tamil, Telugu, Malayalam 2018 HD Movies for download: इंटरनेट पर कई वेबसाइट्स फिल्मों को रिलीज के तुरंत बाद ही अपलोड कर देती हैं, जिससे प्रोड्यूसर्स को करोड़ों रुपए का नुकसान हो जाता है। वैश्विक स्‍तर पर इस समस्‍या से निपटने के लिए कई कदम उठाए जा रहे हैं। वेबसाइट TamilRockers के कुछ मेंबर्स (एडमिन) ने  Kollywood film के प्रॉड्यूसर्स की नींद हराम कर रखी थी। TamilRockers.com के कुछ मेंबर और एडमिट को अरेस्ट कर लिया गया है। इन सभी को कोयंबटूर से गिरफ्तार किया गया था। सूत्रों के मुताबिक एंटी पायरेसी सेल ने इस गिरोह को ट्रेक किया था।

यह TamilRockers.com पर तमिल, तलुगू, इंग्लिश, मलयालम समेत कई दूसरी अन्य भाषाओं की फिल्में अपलोड करते थे। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस साइट का कनेक्शन इंटरनेशनल पाइरेसी रेकेट से भी है। आपको बता दें कि रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘काला’ गुरुवार (7 जून, 2018) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसके कुछ घंटे बाद ही ये TamilRockers पर फिल्म लीक हो गई।

Read Latest Information on Tamil Rockers Here

Tamilrockers ने इन वेबसाइट्स के जरिए इंटरनेट पर डालीं पाइरेटिड फिल्में
Tamilrockers .cc (Mar 7 से)
Tamilrockers .to (Apr 20 से)
Tamilrockers .be (Jul 6 से)
Tamilrockers .pm (Jul 28 से)
Tamilrockers .ws (Aug 11 से)
Tamilrockers .lu (Sep 6 से)
Tamilrockers .la (Sep 27 से)
Tamilrockers .ac (Nov 25 से)
tamilrockers. gs
Tamilrockers .li
Tamilrockers .st
Tamilrockers .ro
Tamilrockers .ax

काफी बड़ी मांग के कारण यह साइट तमिल फिल्म बफ से लोकप्रिय हो गई। ऐसे कई लोग हैं जो इस वेबसाइट पर फिल्म देखने के लिए निर्भर हैं, और कबाली के रिलीज से पहले मांग में अचानक बढ़ोतरी देखी गई, क्योंकि शुरुआती दिनों में टिकटों की कीमत काफी ज्यादा होती है।

योजना बनाकर हुई कार्रवाई: फिल्म के निर्माताओं ने साइट के खिलाफ सख्त कार्रवाई की योजना बनाई, संयोग से एक और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय पाइरेसी चैनल KickassTorrent ऑफलाइन हो गया, क्योंकि इसके होस्ट को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि TamilRockers कबाली की रिलीज के तुरंत बाद उसकी पाइरेसी कॉपी अपलोड करना कठिन था, लेकिन फिर भी वह यह करने में कामयाब रहे। यह अपने डॉमिन (वेबसाइट का नाम) का नाम भी लगातार बदलते रहते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App