ताज़ा खबर
 

लीक हुई Sony Xperia F8331 की तस्वीरें, देखिए दूसरे सोनी हैंडसेट से क्या है अलग

Xperia F8331 की लीक तस्वीरों से साफ पता चलता है कि इस बार कंपनी ने फोन के लुक में काफी बदलाव किए हैं।

sony, sony mobile, sony mobile price, sony mobile phone, sony mobile phone price in india, sony mobile phone list, sony xperia, sony xperia mobile price, sony xperia f8331, sony xperia f8331 leaked, sony xperia f8331 leaked images, sony xperia f8331 features, sony xperia f8331 price,दिखने में यह फोन कुछ हद तक नोकिया के N9 से मिलता-जुलता है। (Source: GSMArena)

सोनी मोबाइल, सैमसंग और एप्पल की तरह फोन मार्केट में अपनी पैठ बिठाने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है। इसके लिए कंपनी ने अब अपने फोन के लुक में भी बदलाव करने शुरू कर दिए हैं।

सोनी ने जबसे Xperia रेंज के मोबाइल बनाने शुरू किए हैं, कंपनी ने फोन के लुक में कोई खास बदलाव नहीं किया। मगर Xperia F8331 की लीक तस्वीरों से साफ पता चलता है कि इस बार कंपनी ने फोन के लुक में काफी बदलाव किए हैं। Sony Xperia F8331 जापान की इस स्मार्टफोन मेकर कंपनी का अगला फ्लैगशिप फोन होगा।

Xiaomi मना रही भारत में दो साल पूरे होने का जश्‍न, 1 रुपए में स्‍मार्टफोन और कई प्रोडक्‍ट्स, जानें अन्‍य ऑफर

सोनी Xperia F8331 की लुक कंपनी के वर्तमान Xperia Z, Xperia X और XA सीरीज के स्मार्टफोन से काफी अलग है। जहां फोन के टॉप और बॉटम हिस्सा फ्लैट है वहीं दाईं और बाईं साइड को कर्व्ड लुक दिया है। दिखने में यह फोन कुछ हद तक नोकिया के N9 रेंज से मिलता-जुलता है। Xperia F8331 के पीछे दिया गया कैमरे का लेआउट भी काफी अलग है।

और तेज हुआ Price War: Idea ने तीन दिन में दूसरी बार सस्ता किया नेट पैक, जानिए कितनी हुई कटौती

कैमरे के साथ लगी डुअल एलईडी फ्लैश को सेंसर के नीचे की ओर दिया गया है। पहले के फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश को सेंसर के बगल में ही देती थी। फोन के लीक तस्वीरों से यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि फोन की बैक मेटल फिनिश के साथ होगी। फोन के टॉप में 3.5mm हेडफोन जैक होगी और नीचे USB पोर्ट C की सुविधा दी होगी। हालांकि फोन कब लॉन्च होगा इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

Next Stories
1 और तेज हुआ Price War: Idea ने तीन दिन में दूसरी बार सस्ता किया नेट पैक, जानिए कितनी हुई कटौती
2 इन चार सर्किल्‍स को छोड़कर पूरे देश में 4G सर्विस देगा Reliance Jio
3 Reliance jio आने से पहले price war: idea के बाद airtel ने भी घटाए दाम, 67 फीसदी तक सस्ता हुआ नेट पैक
यह पढ़ा क्या?
X