ताज़ा खबर
 

महज 13,990 रुपये में खरीदें 39-inch HD LED TV, जानें फीचर्स

शिंको इंडिया ने भारत में अपना नया एलईडी टीवी SO4A लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारत में SO4A 39-इंच का एलईडी टीवी मात्र 13990 रुपये में लॉन्च किया है।

शिंको इंडिया ने भारत में एलईडी टीवी SO4A की लांच (indian express picture)

भारत में टीवी बाजार तेजी से बढ़ रहा है। हर हफ्ते नए-नए ब्रांड लॉन्च हो रहे हैं जिसके चलते कुछ ऐसे ब्रांड हैं जो कीमतों में कटौती कर रहे हैं। Xiaomi Mi LED TV सीरीज़ से लेकर TVL और iFFalcon जैसे ब्रैंड्स तक यूज़र्स के पास अब चुनने के लिए ढेरों ऑप्शन हैं। अब निर्माताओं ने टॉप-स्पेक टीवी खरीदना बहुत किफायती बना दिया है। यदि आप भी कम कीमत में किसी बड़ी स्क्रीन वाले टीवी की खोज में हैं तो आप के लिए खुशखबरी है। शिंको इंडिया ने आपके लिए भारत में अपना नया एलईडी टीवी SO4A लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारत में SO4A 39-इंच का एलईडी टीवी मात्र 13990 रुपये में लॉन्च किया है। टीवी की कीमत Xiaomi Redmi Note 7 Pro से सस्ती है। यह बाजार में उपलब्ध सबसे सस्ती 39-इंच टीवी है।

शिंको इंडिया के इस टीवी में 39 इंच की डिस्प्ले है जो 4के वीडियो को भी सपोर्ट करती है। ये टीवी 4K प्लेबैक को सपोर्ट करती है। इसका मतलब है कि सॉफ्टवेयर के साथ मीडिया प्लेयर कम रिज़ॉल्यूशन पैनल होने के बाद भी टीवी पर 4K कंटेंट को डाउनस्क्रीन और प्लेबैक कर सकता है। इस टीवी पर आप पबजी और एक्सबॉक्स जैसे गेम भी खेल सकते हैं। इस टीवी की बिक्री अमेजन इंडिया से हो रही है। इस एलईडी टीवी में एचडी रिज़ॉल्यूशन (1366 x 768) डिस्प्ले पैनल मिलता है जिसमें 60Hz का रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल मौजूद है। इस टीवी में ए + ग्रेड का डिस्प्ले पैनल है। इसके अलावा इसमें 20W का स्पीकर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में 2 यूएसबी और 2 एचडीएमआई पोर्ट मिलते हैं। इसके अलावा इसमें स्मार्ट सेंसर द्वारा संचालित एनर्जी सेविंग फीचर भी मिलता है।

इस टीवी में आपको ब्लूटूथ का सपोर्ट नहीं मिलेगा। इसमें आपको वाई-फाई का भी सपोर्ट नहीं मिलेगा, हालांकि आप पेन ड्राइव की मदद से वीडियो देख सकेंगे। टीवी के साथ आपको 1 साल की वारंटी भी मिलेगी। साथ ही आपको बता दें कि यह भारत में बिकने वाला 39 इंच का सबसे सस्ता एलईडी टीवी है। इतना ही नहीं शिंको का एंड्रॉइड पर एक ऐप भी है जो बिक्री के बाद की सेवा प्रक्रिया को सरल बनाने में मदद करता है। शिनको का ऐप खरीदारों को इंस्टॉलेशन और रिपेयर अपॉइंटमेंट को बुक करने में मदद करता है, साथ ही एक्सटेंडेड वारंटी और अन्य सेवाओं से संबंधित जानकारी भी आप प्राप्त कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App