ताज़ा खबर
 

57 हजार रुपये में मिल रहा है 1 लाख रुपये से अधिक कीमत वाला SAMSUNG S20 Ultra, जानें क्या है डील

Samsung Galaxy S20 Ultra में 108 मेगापिक्सल का कैमरा और 12 जीबी रैम दी गई है। यह फोन OLX से 57 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

samsung galaxy S20 ultra को OLX से सस्ते में खरीद सकते हैं। (फोटोः ओएलएक्स)

SAMSUNG Galaxy S20 Ultra को भारत में बीते साल लॉन्च किया गया था और इसमें 100 एक्स जूम सपोर्ट दिया है। यह एक 5जी फोन है और इसमें बैक पैनल पर 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। 12जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वाला फोन फ्लिपकार्ट पर 1,03,000 रुपये के साथ लिस्टेड है लेकिन अभी इसे ओएलएक्स से सिर्फ 57 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा के बैक पैनल पर 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 48 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है। इसमें तीसरा लेंस अल्ट्रा वाइड है, जो 12 मेगापिक्सल का है। एक ToF सेंसर है। इस फोन में 100X डिजिटल जूम है, जिसे स्पेस जूम दिया गया गया था। इसमें फ्रंट पर 40 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। (इसे भी पढ़ेंः रियलमी एक्सटी मिल रहा है सस्ता, जानें क्यों )

सैमसंग गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग के इस फोन में 6.9 इंच का क्यूएचडी प्लस इनफिनिटी ओ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 3,200 x 1,444 पिक्सल है। यह फोन 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी है। यह 5जी और एलटीई वेरियंट के साथ आता है। (इसे भी पढ़ेंः 32 हजार रुपये में मिल रहा है OnePlus 8 और 6 महीने की वारंटी)

Samsung Galaxy S20 Ultra OLX पर है लिस्टेड

सैमंसग का यह फोन सेकेंड मार्केट वाले ऐप OLX पर लिस्टेड है। सेलर ने इसकी 12 फोटो पोस्ट की हैं। यह फोन 12 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट है। इसकी 4 महीने की वारंटी बची है। ओएलएक्स पोस्ट के मुताबिक, इसमें सभी ओरिजनल असेसरीज, बिल और बॉक्स आदि भी मिल जाएगा। डील में आगे बढ़ने से पहले सभी जानकारी को ध्यान से पढ़ लें और पेमेंट करने में जल्दबाजी न करें।

सलाहः ओएलएक्स से मोबाइल फोन खरीदने से पहले फोन की कंडिशन को खुद कर लें और फोन हाथ में लेकर देखे बगैर पेमेंट न करें। फोन का बिल, बॉक्स, phone imei नंबर आदि को अच्छे चेक कर लें। ओएलएक्‍स पर मौजूद डील पर आगे बढ़ने से अच्‍छी तरह छान-बीन कर लें। इस साइट के जर‍िए धोखाधड़ी के कई मामले भी सामने आते रहते हैं। इसल‍िए जरूरी है क‍ि पहले फोन अपने हाथ में लेकर खुद जांच लें और क‍िसी व‍िशेषज्ञ से भी द‍िखा लें। फोन के पोर्ट आदि को ध्यान से देख लें और जरूरत पड़े तो एक बार चार्ज करके देख लिया जाए। फोन को सर्विस सेंटर पर भी दिखा सकते हैं, ताकि आपके सभी संदेह दूर हो सकें। हर तरह से न‍िश्‍च‍िंत हो जाने के बाद फोन लें और पेमेंट दें।

Next Stories
1 मेहुल का आरोप- गर्लफ्रेंड बारबरा को मोहरा बना भारत ने रची थी अगवा करने की साजिश
2 वीडियोः चैंपियन रेसलर बजरंग पूनिया की मां कैसे रखती हैं खुद को फिट, देखें
3 रिलायंस इंडस्‍ट्रीज ही नहीं बल्कि एशिया की 45 कंपनियों को पछाड़कर टॉप टेन में शामिल होगी एलआईसी
यह पढ़ा क्या?
X