फुल व्यू डिस्प्ले, 32MP डुअल सेल्फी कैमरा और 32,990 रुपये वाला ये सेकेंड हैंड फोन मिल रहा है सिर्फ 18,299 रुपये में

Vivo V17 Pro price:इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर एक क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। साथ ही यह 4100 mAh की बैटरी के साथ आता है।

top second hand phone, top refurbished phone, top used phone,
Vivo V17 Pro price:इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर एक क्वाड कैमरा सेटअप है,

Vivo V17 Pro price: VIVO V17 PRO एक शानदार डिजाइन के साथ आने वाला स्मार्टफोन है। इस फोन में डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप है, जो पॉपअप कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है। साथ ही इसमें बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है। वीवो की ऑफिशियल वेबसाइट पर यह फोन 32,990 रुपये में लिस्टेड है। जबकि रिफर्बिश्ड कंडिशन में यह फोन 18,299 रुपये में आता है।

Refurbished Vivo V17 Pro

रिफर्बिश्ड कंडिशन में आने वाला वीवो का यह फोन कैशिफाई नाम वेबसाइट पर लिस्टेड है। इस स्मार्टफोन पर 6 महीने की वारंटी मिलती है। साथ ही इस स्मार्टफोन पर EMI का भी विकल्प दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है।

Vivo V17 Pro specifications

Vivo V17 Pro में 6.44 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जो एक सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। यह एक फुल व्यू डिस्प्ले है। यह स्मार्टफोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। साथ ही इसमें 4100mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W के डुअल इंजन फास्ट चार्जर के साथ आता है। यह फोन क्वलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर है।

Vivo V17 Pro camera

Vivo के इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर एक क्वाड कैमरा सेटअप है,स जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा है, जिसमें 2X ऑप्टीकम जूम है। इसमें तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जबकि चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। सामने की तरफ डुअल पॉपअप सेल्फी कैमरा है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 32 मेगापिक्सल का कैमरा है, जबकि सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है।

सलाहः किसी भी सेकेंड हैंड या रिफर्बिश्ड स्मार्टफोन को खरीदने से पहले उसके बारे में दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ लें। किसी भी जानकारी को नजरअंदाज करना आपको आर्थिक नुकसान भी पहुंचा सकता है। इसमें वारंटी संबंधी जानकारी को भी पढ़ लें। यह सेकेंड हैंड फोन है और इस पर सेलर द्वारा वारंटी दी जा रही है। इस पर कुछ स्क्रैच भी हो सकते हैं।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।