ताज़ा खबर
 

5 जनवरी को लॉन्च होगी सैमसंग गैलेक्सी A series (2017), जानिए क्या होंगे फीचर

जर्मन वेबसाइट Winfuture.de के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी सीरीज के A3, A5 और A7 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

सैमसंग मलेशिया ने अपने ट्वीट में A सीरीज को लेकर संकेत दिए हैं। source: Samsung Malaysia Twitter handle)

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग अपनी गैलेक्सी A सीरीज का 2017 वर्जन लॉन्च करने जा रही है। एक रिपोर्ट की मानें तो कंपनी यह लॉन्चिंग 5 जनवरी को कर सकती है। मलेशियन न्यूज वेबसाइट ने सैमसंग के invite की तस्वीर साझा की है, जिसके आधार पर कहा जा रहा है कि कंपनी गैलेक्सी ए 2017 सीरीज को कुआलालम्पुर में पेश करेगी। बता दें कि सैमसंग की यह सीरीज में मिड-रेंज के प्रीमियम स्मार्टफोन लाए जाते हैं और माना जा रहा है कि कंपनी इन्हीं के साथ अगले साल की शुरुआत करना चाहती है। सैमसंग के इन्वाइट को देखकर लगता है कि गैलेक्सी ए सीरीज वॉटर रेजिस्टेंट हो सकती है, जिसका सीधा मतलब है कि पुराने फोन में काफी बड़ा बदलाव किया गया है। सैमसंग मलेशिया ने अपने ट्वीट में लिखा है, “‘A’nticipate the new A. #A2017liveunplanned”

क्या हो सकते हैं फीचर्स:

जर्मन वेबसाइट Winfuture.de के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी सीरीज के A3, A5 और A7 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। जिसमें विभिन्न रिपोर्ट्स के आधार पर इस तरह के फीचर्स होंगे।

Galaxy A5: इसमें 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले, 1.9GHz ऑक्टाकोर Exynos 7880 प्रोसेसर, 16 मेगापिक्सल फ्रंट और 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा हो सकता है। फोन में 3 जीबी की रैम और 32 जीबी की स्टोरेज के साथ 3000mAh की बैटरी होगी। रिपोर्ट के मुताबिक यह सीरीज मेटल फ्रेम के साथ होगी इसमें व्हाइट कलर वैरिएंट उपलब्ध नहीं होगा।

Galaxy A3: इसमें फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले, ऑक्टाकोर Exynos 7870 प्रोसेसर, 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा हो सकता है। फोन में 2 जीबी की रैम और 16 जीबी की स्टोरेज होगी। इस सीरीज के स्मार्टफोन केवल ब्लैक, गोल्ड, ब्लू और पिंक कलर में मिलेंगे। रिपोर्ट के अनुसार जनवरी के मध्य तक ये स्मार्टफोन पश्चिमी यूरोप में मिलने लग जाएंगे। हालांकि सैमसंग ने भारत में ए सीरीज की लॉन्चिंग को लेकर कोई संकेत नहीं दिया।

Coolpad Cool 1 स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक

Next Stories
1 छात्र ने बेकार पड़ी गोल्फ की छड़ियों से तैयार की साइकिल, मजबूती के साथ वजन भी बेहद कम
2 हिंदी, उर्दू, मराठी, बांग्ला समेत आठ भाषाओं में बनाइए ईमेल, कंप्यूटर पर भी शुरू हुई DATAMAIL
3 अब फेसबुक मैसेंजर से भी जान सकते हैं किस एटीएम में मिलेगा कैश, ये रहा तरीका
ये पढ़ा क्या?
X