ताज़ा खबर
 

सैमसंग ने उतारे कम कीमत वाले गैलेक्सी J सीरीज के दो नए 4जी स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

सैमसंग इंडिया ने शुक्रवार को दो नए स्मार्टफोन Galaxy J2 Ace और Galaxy J1 4G भारतीय बाजार में उतारे

Author Updated: January 14, 2017 3:44 PM
कंपनी ने गैलेक्सी जे2 Ace की कीमत 8,490 रुपए और गैलेक्सी जे1 4जी की कीमत 6,890 रुपए रखी है (Source: Youtube)

अपनी गैलेक्सी जे सीरीज का विस्तार करते हुए सैमसंग इंडिया ने शुक्रवार को दो नए स्मार्टफोन Galaxy J2 Ace और Galaxy J1 4G भारतीय बाजार में उतारे हैं। कंपनी ने गैलेक्सी जे2 Ace की कीमत 8,490 रुपए और गैलेक्सी जे1 4जी की कीमत 6,890 रुपए रखी है। दोनों ही 4जी सपोर्टेड मॉडलों में ‘अल्ट्रा डेटा सेविंग मोड (USD)’, ‘एस बाइक मोड’ और ‘एस पॉवर प्लानिंग’ जैसे फीचर्स है। वहीं, गैलेक्सी जे2 एस में टर्बो स्पीड टेक्नोलॉजी के अलावा सेफ वेब ब्राउसिंग के लिए एस सिक्योर फीचर है जो प्राइवेसी और निजी जानकारियों को सुरक्षित रखता है। सैमसंग इंडिया के उपाध्यक्ष (मोबाइल कारोबार) मनु शर्मा ने एक बयान में कहा, “हमारे किफायती 4जी जे सीरीज के स्मार्टफोन को ग्राहकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। इसके फीचर्स को भारत को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है, जिससे यह हमारे ग्राहकों के लिए एक सम्मोहक पेशकश है।”

Galaxy J2 Ace के फीचर्स: एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करने वाले गैलेक्सी जे2 Ace स्मार्टफोन में 5 इंच की qHD डिस्प्ले दी गई है जो सैमसंग की टर्बो स्पीड टक्नोलॉजी के साथ आती है। यह डिवाइस की रैम को ऑप्टिमाइज करती है ताकि फोन तेजी से काम करे। स्मार्टफोन में 1.4GHz क्वाडकोर प्रोसेसर 1.5 जीबी की रैम है। फोन में 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलती है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। गैलेक्सी जे2 Ace का रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। दोनों ही कैमरों के साथ एलईडी फ्लैश की सुविधा दी गई है। फोन में 2600mAh की बैटरी है।

Galaxy J1 4G के फीचर्स: इस स्मार्टफोन को कंपनी ने पहले ही अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया था। फोन एंड्रॉइड 5.0 लॉलीपॉप पर काम करता है, जिसमें 4.5 इंच की WVGA सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इस डुअल सिम स्मार्टफोन में 1.3GHz का क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 1 जीबी की रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज है। फोन का रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल और रियर कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। इसमें 2050mAh की बैटरी दी गई है।

वीडियो में देखिए, कैसा है लेनेवो पी2 स्मार्टफोन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 CES 2017: जानिए ऐसा क्या है Acer Predator 21 X लैपटॉप में जो इसकी कीमत है $9,000
2 सैमसंग के वाइस चेयरमैन से 22 घंटे तक लगातार पूछताछ, 5 डॉलर का खाना खिलाया और सोने भी नहीं दिया
3 सुषमा ने धमकाया तो अमेजन ने मांगी माफी, मगर कई साइट्स धड़ल्‍ले से बेच रही हैं तिरंगे का अपमान करने वाले प्रोडक्‍ट्स