ताज़ा खबर
 

सैमसंग जल्द लॉन्च करेगा ‘सैमसंग पेमेंट एप’

दक्षिण कोरियाई अखबार ने कहा कि यह एप 'सैमसंग पे मिनी' के नाम से जाना जाएगा। साथ ही यह एप एंड्रॉयड और एप्पल के सभी उपकरणों (स्मार्टफोन) के लिए मुफीद होगा।

Author सिओल | May 27, 2016 5:33 PM
कंपनी ने इस एप के जून तक लॉन्च होने की बात कही है। (स्रोत रॉयटर्स)

दुनिया की लोकप्रिय टैक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के लिए अपने मोबाइल पेमेंट सर्विस को बेहतर बनाने के उद्देश्य से दक्षिण कोरिया में एक स्मार्टफोन एप लॉन्च करेगा। इलेक्ट्रॉनिक टाइम्स ने सूत्रों के हवाले यह रिपोर्ट दी है। दक्षिण कोरियाई अखबार ने कहा कि यह एप ‘सैमसंग पे मिनी’ के नाम से जाना जाएगा। साथ ही यह एप एंड्रॉयड और एप्पल के सभी उपकरणों (स्मार्टफोन) के लिए मुफीद होगा।

कंपनी ने इस एप के जून तक लॉन्च होने की बात कही है। मोबाइल पेमेंट सर्विस फिलहाल सैमसंग उपकरणों (मोबाइल-स्मार्टफोन) के लिए है, लेकिन कंपनी ने कहा कि जल्द ही यह सुविधा दूसरी कंपनियों के उपकरणों के लिए भी उपलब्ध होगा।

हालांकि अखबार में यह नहीं बताया गया है कि इस एप को दुनिया के दूसरे बाजारों में भी लॉन्च किया जाएगा या नहीं। सैमसंग की एक महिला प्रवक्ता से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App