ताज़ा खबर
 

पिछले 10 दिन में सस्ते हो गए ये 7 दमदार स्मार्टफोन, जानिए क्या है नई कीमत

इस लिस्ट में शामिल लगभग सभी स्मार्टफोन्स की कीमत में पहली बार कटौती की गई है। सस्ते होने वाले स्मार्टफोन्स की लिस्ट में सैमसंग और वीवो जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन शामिल हैं।

Author Updated: March 12, 2018 10:38 AM
फोन खरीदने से पहले एक बार सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर प्राइस और ऑफर चेक जरूर कर लें।

मार्केट में लेटेस्ट फीचर्स के साथ आने वाले नए स्मार्टफोन्स के लॉन्च होने का सिलसिला जारी है। अब नए फोन ज्यादा फीचर्स के साथ आ रहे हैं तो जाहिर है कि नए आने के बाद पुराने स्मार्टफोन की सेल पर भी कुछ फर्क पड़ेगा। तो कंपनियां पुराने फोन्स की सेल को बरकरार रखने के लिए उनकी कीमत में कमी कर रही हैं। आज हम बात कर रहे हैं उन स्मार्टफोन्स के बारे में जो पिछले 10 दिन में सस्ते हो गए हैं। इसमें हालांकि सस्ते होने वाले लगभग सभी फोन बजट फोन हैं। इसके अलावा इन स्मार्टफोन्स को ऑनलाइन खरीदने पर ऑफर भी मिल रहे हैं। इसलिए फोन खरीदने से पहले एक बार सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर प्राइस और ऑफर चेक जरूर कर लें। पता नहीं कहां अच्छी डील मिल जाए।

Samsung J7 Max: इस स्मार्टफोन की कीमत में 3,000 रुपए की कटौती की गई है। इस स्मार्टफोन को अब मात्र 11,900 रुपए में खरीदा जा सकता है।
Vivo V7+: इस स्मार्टफोन की कीमत में 2000 रुपए की कटौती की गई है। इसे अब 19,990 रुपए में खरीदा जा सकता है।
Infinix Zero 5: इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन की कीमत में 2,000 रुपए की कटौती की गई है। इस स्मार्टफोन को अब 15,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।
Nokia 6: इस स्मार्टफोन की कीमत में 1,500 रुपए की कटौती की गई है। इस स्मार्टफोन को अब केवल 13,499 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy J7 Pro: सैमसंग का ये स्मार्टफोन 2,000 रुपए सस्ता हो गया है। अब इसे केवल 16,900 रुपए में खरीदा जा सकता है।
Infinix Note 4: इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन की कीमत में 1,000 रुपए की कटौती की गई है। अब इस बजट स्मार्टफोन को केवल 7,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।
Vivo Y53: वीवो के इस स्मार्टफोन की कीमत में 500 रुपए की कीटौती की गई है। अब इस स्मार्टफोन को केवल 8,499 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UIDAI: फ्री में ऐसे पता लगाएं पिछले 6 महीने में कहां यूज हुआ आपका आधार
2 फेसबुक लाया नया फीचर, अब स्लो इंटरनेट में भी होगी वीडियो चैट
3 Whatsapp ला रहा नया फीचर, इसके बाद बदल जाएगा वॉयस रिकॉर्ड करने का अंदाज