ताज़ा खबर
 

iPhone 12 pro जैसे डिजाइन के साथ आ सकता है Samsung fold 3 फोन, सामने आई ये तस्वीर

Samsung Galaxy Z Fold 3 design like iphone 12 pro max: एक कोरियाई वेबसाइट पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसे सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 3 बताया है। इसमें फ्लैट एज दिए गए हैं।

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 3 का डिजाइन। (फोटोः कोरियाई साइट meeco.kr/)

Samsung Galaxy Z Fold 3 design like iphone 12 pro max: सैमसंग अपने अपकमिंग फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसके नाम की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन पुराने ट्रेंड को देखते हुए इस साल लॉन्च होने वाले फोल्डेबल फोन को सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 3 बताया जा रहा है। ऑफिशियल लॉन्च से पहले ही एक तस्वीर सामने आई है, जिसे सैमसंग फोल्ड 3 बताया जा रहा है।

सैमसंग अभी तक सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड और फोल्ड 2 को लॉन्च कर चुका है, जिनके किनारे थोड़े घुमावदार होते हैं। लेकिन इस बार एक कोरियाई साइट पर डिजाइन लीक हुआ है, जिसे सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 3 बताया जा रहा है। हालांकि पोस्ट में कुछ लोगों कमेंट में आईफोन 12 सीरीज के फोन को भी पोस्ट किया है, जिसका डिजाइन इससे काफी मिलता जुलता है। बताते चलें कि सैमसंग और एप्पल स्मार्टफोन मार्केट में एक दूसरे प्रतिद्वंदी हैं। कोरियाई भाषा के प्लेटफॉर्म पर लीक हुई ये फोटो एक संभावित रेंडर्स है। (इसे भी पढ़ेंः सैमसंग और मोटोरोला के ये हैं 10 हजार रुपये से कम के फोन)

यह कोई आधिकारिक रेंडर्स नहीं है, जो किसी प्रेस रिलीज या किसी और सत्यापित जगह से सामने आया है। यह रेंडर्स लीक्स और संबंधित जानकारी के आधार पर तैयार किया गया है। हालांकि ये पोस्ट कोरियाई भाषा में किया गया था और उसे पढ़ने के लिए हमें ट्रांसलेशन का इस्तेमाल करना पड़ा है। इसमें कमेंट भी कोरियाई भाषा में किए गए।

कोरियाई भाषा के प्लेटफॉर्म पर किए गए पोस्ट के मुताबिक इसके डिजाइन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिखाया है। इसमें टॉप लेफ्ट साइड में वर्टिकल सेंसर लगाए गए हैं, जहां एक एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है।

नए रेंडर्स के मुताबिक, इसका edge डिजाइन फ्लैट है, इससे पहले राउंड एज दिए जाते थे, हालांकि अभी तक सैमसंग प्लैट एज डिजाइन से दूर रहा है। अभी कंपनी की तरफ से अपकमिंग फोल्डेबल फोन के डिजाइन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है और हमें अभी भी कंपनी के आधिकारिक डिजाइन का इंतजार है।

बताते चलते हैं कि सैमसंग भारत समेत दुनिया के कई देशों में सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड और फोल्ड 2 को पेश कर चुका है, जिसमें सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 2 की कीमत में कटौती की गई थी।

Next Stories
1 प्रदर्शनकारियों से निपटने के दौरान यूपी पुलिस ने स्टूल को बनाया हेलमेट, टोकरी को ढाल, अधिकारी निलंबित
2 OLX पर सेकेंड हैंड स्मार्टफोन, लैपटॉप या अन्य सामान खरीदते समय हुआ है ‘ऑनलाइन फ्रॉड’, तो ऐसे करें शिकायत
ये पढ़ा क्या?
X