ताज़ा खबर
 

Royal Enfield Bullet के पास पहुंच गए हैं घटकर Samsung के इस फोन के दाम, जानें EMI पर खरीदने का ऑफर

Samsung galaxy z fold 2 की कीमत में 15000 रुपये की कटौती कर दी गई है और अब इसे लगभग Royal Enfield Bullet के दाम में खरीदा जा सकता है। आइये जानते हैं कितनी रुपये की होगी EMI।

Samsung galaxy fold 2 को सस्ते में ले जाएं घर। (फोटोः सैमसंग वेबसाइट)

रॉयल एनफील्ड ‘बुलेट’ भारत में एक लोकप्रिय बाइक है लेकिन भारत में कागज की तरह मुड़ने वाला सैमंसग गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन का भी काफी क्रेज है। लेकिन क्या आपको पता है कि दोनों की कीमत लगभग एक समान है। जहां सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड फोन 1.34 लाख में अमेजॉन पर लिस्टेड है वहीं, Royal Enfield Bullet 350 की दिल्ली में एक्स शोरूम की कीमत 1.27 लाख रुपये है।

How much is a Samsung Fold 2?

सैससंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 में दो स्क्रीन हैं और यह बीच में से फोल्ड हो जाता है। यह फोन एक प्रीमियम फोन है और इसका फोल्डेबल डिजाइन सभी को आकर्षित करता है। यह फोन ऑफिशियल साइट पर लिस्टेड है और कंपनी इस पर स्टैंडर्ड Emi (5934.17 प्रति महीना) और नो कॉस्ट ईएमआई (11211.47 प्रति महीना) का ऑप्शन दे रही है। आइये जानते हैं इस फोन स्पेसिफिकेशन। बताते चलें कि सैमसंग ने हाल ही में इस फोन की कीमत में 15000 रुपये तक कम हो गई है। पहले इसकी कीमत 1.49 लाख रुपये थी। (इसे भी पढ़ेंः 3 कैमरे वाला ये IPHONE मिल रहा है 18,901 रुपये सस्ता, जानें नई कीमत)

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 के स्पेसिफिकेशन (Is the Galaxy Z fold 2 worth it?)

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 को भारत में बीते साल सितंबर में लॉन्च किया गया था। इस फोन में अंदर और बाहर दोनों तरफ स्क्रीन हैं। अंदर की तरह 7.6 इंच का टैबलेट स्क्रीन है, जो वास्तव में 7.3 इंच का डिस्प्ले है। इस फोन में बाहर की तरह 6.2 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो वास्तव में 4.6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। अंदर का डिस्प्ले डाइनैमिक एमोलेड डिस्प्ले है और इसका रिफ्रेश रेट 120hz का है, जबकि बाहर तरह मौजूद डिस्प्ले सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, जो एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आती है। (इसे भी पढ़ेंः 12,500 रुपये में घर ले जाएं 12 जीबी रैम वाला Vivo का ये लेटेस्ट फोन)

इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्लस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और यह 5जी कनेक्टिविटी के साथ आता है। इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी मिलती है। इसमें फास्ट वायर्ड चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग मिलती है। साथ इसमें साइंड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है, जो बायोमैट्रिक के साथ आता है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 का कैमरा सेटअप

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 12 मेकगापिक्सल का है, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है। साथ ही तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। कवर स्क्रीन पर भी 10 मेगापिक्सल का एक कैमरा और अनफोल्ड करने पर भी अंदर की तरफ एक कैमरा है।

सैमसंग की ऑफिशियल साइट पर लिस्टेड जानकारी के मुताबिक, नॉ कास्ट ईएमआई के लिए 11249 रुपये की 12 महीने की किस्त देनी होंगी, जबकि स्टैंडर्ड ईएमआई में 5934 रुपये की 24 महीने तक किस्त चुकानी होंगी। ऑफिशियल साइट पर HDFC, SBI, ICICI,AXIS, CITI, AMEX, HSBC, Indusind Bank, KOTAK, STANDARD CHARTERED BANK, YES बैंक के ऑप्शन हैं।

Next Stories
1 Realme, OPPO, Vivo जैसे ब्रांड दे रहे हैं 8GB रैम वाले फोन, 16,999 रुपये है शुरुआती कीमत
2 5000mAh की बैटरी वाला Samsung M11 मिल रहा है सस्ता, जानें ऑफर
3 64MP कैमरे वाला Samsung Galaxy A72 पर मिल रहा है सस्ता, जानें कहां और कैसे
ये पढ़ा क्या?
X