ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy Unpacked 2021: इस दिन उठेगा Galaxy S21 Series से पर्दा, लॉन्च तारीख आई सामने

Samsung Galaxy Unpacked 2021: सैमसंग अपने इस इवेंट के दौरान अगली फ्लैगशिप एस सीरीज़ को लॉन्च कर सकती है तो आइए जानते हैं कि क्या है लॉन्च तारीख और अन्य जरूरी डिटेल्स।

Samsung Galaxy Unpacked 2021Samsung Galaxy Unpacked 2021: जानें लॉन्च तारीख के बारे में (फोटो- सैमसंग)

Samsung Galaxy Unpacked 2021: इस साल हैंडसेट निर्माता कंपनी सैमसंग के गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की लॉन्च तारीख से पर्दा उठा दिया गया है। कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि नेक्स्ट-जेनरेशन फ्लैगशिप सैमसंग गैलेक्सी एस सीरीज़ को 14 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। आइए आपको इस बात की जानकारी देते हैं कि 14 जनवरी को कितने बजे लॉन्च इवेंट शुरू होगा।

लॉन्च इवेंट का समय और लाइव स्ट्रीमिंग: कोरोना की स्थिति को देखते हुए आगामी फ्लैगशिप सीरीज़ का लॉन्च इवेंट भी वर्चुअल होगा। भारतीय समयानुसार इवेंट रात 8:30 बजे शुरू होगी। Samsung ने इवेंट का ऑफिशियल इनवाइट रिलीज किया है और इसमें ‘Welcome to the Everyday Epic’ टैगलाइन लिखी नज़र आ रही है।

Samsung Galaxy Unpacked 2021 इवेंट को यदि आप लोग भी घर बैठे देखना चाहते हैं तो इवेंट को सैमसंग डॉट कॉम पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। सैमसंग ने आधिकारिक इनविटेशन जारी करने के साथ-साथ 12 सेकेंड की टीज़र वीडियो को भी पोस्ट किया है जिसमें आगामी Samsung Galaxy S21 series का ब्लर कैमरा मॉड्यूल की झलक देखने को मिल रही है।

वीडियो को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि फोन के रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर हैं जो वर्टिकल लाइन में एक के नीचे एक स्थिति हैं। एक बात जो यहां पर गौर करने वाली है वह यह है कि कंपनी ने रिलीज के साथ फोन के नाम को लेकर फिलहाल जानकारी को साझा नहीं किया है।

Samsung Galaxy Unpacked 2021 Samsung Galaxy Unpacked 2021: जानें लॉन्च तारीख के बारे में (फोटो- सैमसंग)

कुछ समय पहले सामने आईं रिपोर्ट्स इस बात का संकेत दे रही थीं कि आगामी गैलेक्सी एस सीरीज़ के अंतर्गत तीन नए स्मार्टफोन्स को उतारा जा सकता है, Samsung Galaxy S21 के अलावा Samsung Galaxy S21+ और Samsung Galaxy S21 Ultra।

ये भी पढ़ें- 48MP कैमरा वाले Redmi 9 Power की अगली Amazon सेल इस दिन, जानें सेल तारीख, कीमत और फीचर्स

नेक्स्ट-जेनरेशन सैमसंग गैलेक्सी एस21 स्मार्टफोन में 6.2 इंच, एस21 प्लस में 6.7 इंच और अल्ट्रा में 6.8 इंच का डिस्प्ले हो सकता है। ऐसी उम्मीद है अल्ट्रा मॉडल इंप्रूव्ड फोटो और वीडियो क्षमता के साथ उतारा जा सकता है।

Next Stories
1 Vodafone Idea Plan: Vi के इस प्रीपेड प्लान के साथ ऐसे पा सकते हैं 5GB एक्सट्रा डेटा
2 Mi 10i 5G के लॉन्च से पहले कंफर्म हुए कलर वेरिएंट, जानें क्या होगा इस फोन में खास
3 FAUG Game: भारत में इस दिन लॉन्च होगी ये देसी गेम, जानें गेम से जुड़ी जरूरी डिटेल्स
ये पढ़ा क्या?
X