ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy Tab S6 Lite भारत में लॉन्च, 7,040 mAh बैटरी समेत ये हैं इसके बेस्ट फीचर्स, जानें कीमत

Samsung Galaxy Tab S6 Lite screen size: सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट भारत में लॉन्च। Samsung Galaxy Tab S6 Lite Price, amazon पर होगी बिक्री। जानें लॉन्च ऑफर्स, सेल तारीख और खासियतें।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite priceSamsung Galaxy Tab S6 Lite price: जानें, सैमसंग टैबलेट के बारे में (फोटो- सैमसंग)

Samsung Galaxy Tab S6 Lite Price: हैंडसेट निर्माता कंपनी Samsung ने भारत में अपने नए सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट को लॉन्च कर दिया है। अहम खासियतों की बात करें तो यह टैबलेट 10.4 इंच स्क्रीन और S Pen सपोर्ट के साथ आता है जिसकी टिप 0.7 एमएम और इसका वज़न 7.03 ग्राम है।

इतना ही नहीं, टैबलेट में आपको AKG पावर्ड डुअल स्पीकर्स के साथ डॉल्बी एटमॉस 3डी सराउंड साउंड एक्सपीरियंस मिलेगा। आइए अब आपको Galaxy Tab S6 Lite की भारत में कीमत, खासियतें और लॉन्च ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite Specifications

डिस्प्ले: सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट में 10.4 इंच WUXGA (1,200×2,000 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले ((screen size of Samsung Galaxy Tab S6 Lite) है।

सॉफ्टवेयर: सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट में दिए सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह टैब Android 10 पर आधारित One UI 2.0 पर काम करता है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए टैबलेट में 2.3 गीगाहर्ट्ज़ सैमसंग एक्सीनॉस 9611 (Samsung Exynos 9611) प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी/128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ाना संभव है।

कनेक्टिविटी: सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0, डुअल-बैंड वाई-फाई, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक शामिल है।

सेंसर: Samsung Tab में दिए गए सेंसर्स की बात करें तो इसमें एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और जायरोस्कोप सेंसर दिया गया है।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite Battery:  जान फूंकने के लिए 7,040 mAh की बैटरी दी गई है, दावा किया गया है कि यह सिंगल चार्ज में 12 घंटे तक का इंटरनेट यूसेज और 13 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम प्रदान करती है।

डाइमेंशन: सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट की लंबाई-चौड़ाई 244.5×154.3×7.0 मिलीमीटर और वज़न 467 ग्राम है।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite Camera

कैमरा सेटअप की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट में पिछले हिस्से में 8MP कैमरा सेंसर दिया गया है जो ऑटो-फोकस लेंस के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलेगा।

 Samsung Galaxy Tab S6 Lite price Samsung Galaxy Tab S6 Lite price: जानें, सैमसंग टैबलेट के बारे में (फोटो- सैमसंग)

Samsung Galaxy Tab S6 Lite Price in India

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट के वाई-फाई वेरिएंट की भारत में कीमत 27,999 रुपये तय की गई है। वहीं, इसके एलटीई मॉडल की कीमत 31,999 रुपये है। वाई-फाई वेरिएंट की प्री-बुकिंग ई-कॉमर्स साइट Amazon पर शुरू हो गई है।

बता दें कि प्री-बुकिंग 16 जून तक चलेगी तो वहीं इसकी टैबलेट की बिक्री 17 जून से शुरू होगी। बता दें कि वाई-फाई वेरिएंट एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन और Samsung India ई-स्टोर पर मिलेगा। वहीं, एलटीई वर्जन चुनिंगा रिटेल आउटलेट, प्रमुक ऑनलाइन पोर्टल और सैमसंग इंडिया ई-स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

Launch offers

सैमसंग गैलेक्सी टैब एल6 लाइट की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहक 11,900 रुपये की कीमत वाले Samsung Galaxy Buds को 2,999 रुपये में खरीद सकेंगे। वहीं, 4,999 रुपये की कीमत वाले गैलेक्सी टैब एस6 लाइट बुक कवर को 2500 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

OnePlus TV: भारत में इस दिन लॉन्च होगा वनप्लस का सस्ता smart tv, जानें जरूरी डिटेल्स

Realme Narzo 10A: 5,000 mAh बैटरी वाले इस बजट स्मार्टफोन की अगली सेल अब होगी इस दिन, मिलेंगे ये ऑफर्स

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 48MP कैमरा वाले OnePlus 8 की सेल आज, ऐसे पाएं 2000 रुपये का डिस्काउंट
ये पढ़ा क्या?
X