ताज़ा खबर
 

Samsung Galaxy Tab S6 Lite लॉन्च, मिलेगी 7040 mAh की बैटरी और कई दमदार फीचर्स

Samsung Galaxy Tab S6 Lite Price: सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी टैब एस6 लाइट। जानें, Samsung Tab S6 के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite PriceSamsung Galaxy Tab S6 Lite Price: जानें, सैमसंग टैब के बारे में

Samsung Galaxy Tab S6 Lite: हैंडसेट निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने नए गैलेक्सी टैब एस6 लाइट को लॉन्च कर दिया है। अहम खासियतों की बात करें तो इस सैमसंग टैबलेट में 7040 mAh की बैटरी दी गई है, इसके अलावा इसमें 10.5 इंच का डिस्प्ले भी है। आइए अब आपको इस टैबलेट की अन्य खासियतों और कीमत की जानकारी देते हैं।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite Specifications

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट में 10.4 इंच WUXGA (2,000×1,200 पिक्सल्स) टीएफटी स्क्रीन दी गई है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 2.3 गीगाहर्ट्ज़ सैमसंग एक्सीनॉस 9611 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो Samsung ब्रांड का यह टैबलेट एंड्रॉयड 10 आउट ऑफ द बॉक्स पर आधारित वन यूआई 2.0 पर चलता है। सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट के दो स्टोरेज वेरिएंट उतारे गए हैं, एक 64 जीबी और दूसरा 128 जीबी के साथ।

माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1टीबी तक बढ़ाा संभव है। कैमरा सेटअप की बात करें तो पिछले हिस्से में 8MP का रियर कैमरा सेंसर और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए डुअल-बैंड वाई-फाई, 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक, ब्लूटूथ वर्ज 5.0 और जीपीएस सपोर्ट शामिल है।

7,040 mAh की बैटरी सैमसंग टैबलेट में जान फूंकने का काम करती है। कंपनी का दावा है कि टैबलेट 13 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम प्रदान करता है। बता दें कि इस टैबलेट की लंबाई-चौड़ाई 244.5×154.3×7.0 मिलीमीटर और वज़न 467 ग्राम है।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite Price

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 लाइट के तीन कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, अंगोरा ब्लू, शिफॉन पिंक और ऑक्सफॉर्ड ग्रे। सैमसंग ने फिलहाल इस टैबलेट को इंडोनेशिया में लॉन्च किया है और सैमसंग की इंडोनेशिया वेबसाइट पर वाई-फाई और एलटीई दोनों ही वेरिएंट को लिस्ट किया गया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने फिलहाल अपने इस लेटेस्ट सैमसंग टैब की कीमत से पर्दा नहीं उठाया है।

Aarogya Setu COVID-19 Tracker App: 13 दिन में 5 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड क‍िया आरोग्‍य सेतु ऐप, सार्वज‍न‍िक नहीं होता आपका नाम और नंबर

Airtel vs Jio vs Vodafone: हर रोज 3GB डेटा वाले प्लान्स, कीमत 249 रुपये से शुरू

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories