10.4 इंच के डिस्प्ले वाले Samsung Galaxy Tab A7 पर मिल रहा हैं डिस्काउंट, जानें कितनी होगी सेविंग

Samsung Galaxy Tab A7 पर डिस्काउंट मिल रहा है। सैमसंग की ऑफिशियल साइट पर स्टे होम नाम सेल चल रही है, जो 3 जून तक चलेगी। जानते हैं इसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

What is the lowest price of a Samsung tablet, Which is the latest model of galaxy tab,
samsung galaxy Tab A7 को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। (सैमसंग वेबसाइट)

Samsung Galaxy Tab A7 में 10.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 80 प्रतिशत है। साथ ही इसमें क्वाड स्टीरियो स्पीकर्स हैं। इसमें 7,040 mAh की बैटरी दी गई है। इस टैब को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है।

Which Samsung Tab is best

सैमसंग की ऑफिशियल साइट पर स्टे होम सेल का आयोजन हो रहा है, जिसमें सैमसंग के कई प्रोडक्ट पर कैशबैक मिल रहा है। ऐसा ही एक प्रोडक्ट Samsung Galaxy Tab A7 (वाईफाई) है। एचडीएफसी बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 2000 रुपये का इंस्टैंड डिस्काउंट प्राप्त होगा। सैमसंग ऐप से खरीददारी करने पर 500 रुपये का एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा। यह सेल 3 जून तक चलेगी। (इसे भी पढ़ेंः 7000mAh बैटरी वाला Samsung M51 सस्ते में खरीदने का मौका)

What is the price of Samsung Galaxy Tab A7?

Samsung Galaxy Tab A7 को सैमसंग की ऑफिशियल साइट पर 17999 रुपये में लिस्टेड है। इस टैब में 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज और वाईफाई वेरियंट है। सैमसंग का ये फोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड वन यूआई 2.5 पर काम करता है। (इसे भी पढ़ेंः 8GB रैम वाले Samsung A72 को सस्ते में खरीदने का मौका, जानें ऑफर्स)

Samsung Galaxy Tab A7 के स्पेसिफिकेशन (Is the Samsung Tab A good?)

सैमसंग के इस टैब में 10.4 इंच का WUXGA+ डिस्प्ले दिया गया है, जो एक टीएफटी डिस्प्ले है। इसका रेजोल्यूशन 2,000×1,200 पिक्सल है। इस फोन में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट दिया है।

Is Samsung Galaxy Tab A7 worth buying?

सैमसंग के इस टैब में 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। साथ ही इसमें 1टीबी का माइक्रोएसडी कार्ड लगा सकते हैं। इसमें 7,040 mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें डुअल बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ 3.5 एमएम का जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट और केबल दी है।

सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके बैक पैनल पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है, जो फुलएचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर है। बताते चलें कि इस टैब को बीते साल सितंबर में लॉन्च किया गया था।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट